Bharatpur News:सिमको टीटागढ़ बैंगन फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत,परिजनों ने प्रबंधन पर लगाया आरोप
Advertisement

Bharatpur News:सिमको टीटागढ़ बैंगन फैक्ट्री में करंट लगने से मजदूर की मौत,परिजनों ने प्रबंधन पर लगाया आरोप

Bharatpur News:राजस्थान के भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में स्थित सिमको टीटागढ़ बैंगन फेक्ट्री में बिजली का करंट लगने से योगेश नाम के 28 साल के मजदूर की मौत हो गई.योगेश फेक्ट्री में बैल्डिंग व ड्रिलिंग का काम करता था. घटना देर रात ढाई बजे की बताई जा रही है.

Bharatpur News

Bharatpur News:राजस्थान के भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में स्थित सिमको टीटागढ़ बैंगन फेक्ट्री में बिजली का करंट लगने से योगेश नाम के 28 साल के मजदूर की मौत हो गई. योगेश फेक्ट्री में बैल्डिंग व ड्रिलिंग का काम करता था. घटना देर रात ढाई बजे की बताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि मृतक की मौत के बाद परिजनों को लेबर ठेकेदार ने सूचना दी.

मृतक के परिजनों व समर्थकों का फेक्ट्री गेट के बाहर
गुस्साए मृतक के परिजनो व समर्थकों सहित साथी मजदूरो ने घटना के विरोध में टीटागढ़ बेंगन फैक्ट्री के गेट के बाहर प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची उद्योग नगर थाना पुलिस ने समझाइस की कोशिश की वहीं मृतक के परिजन मुआवजा सहित फैक्ट्री प्रबंधन पर कार्यवाही की मांग कर रहे है. 

टीटागढ़ बैंगन फेक्ट्री में मजदूरों
उनका आरोप है कि फेक्ट्री में निर्धारित समय से ज्यादा मजदूरों से मजदूरी कराई जाती है और सुरक्षा मानकों का कोई ध्यान नहीं रखा जाता है.जिसके चलते इस तरह के हादसे सामने आते है.वहीं पूरे मामले में अभी तक फेक्ट्री प्रबंधन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

मृतक के परिजनों का आरोप
गौरतलब है कि सिमको बेंगन फेक्ट्री का वर्ष 2008 में टीटागढ़ बेंगन फेक्ट्री कलकत्ता ने अधिग्रहण कर लिया था इसके बाद यह सिमको टीटागढ़ बेंगन फेक्ट्री हो गई . जिसमें रेलवे के डिब्बे सहित लोहे से सैना के सुरक्षा उपकरण भी बनाये जाते है जिसमे बिजली से काम होता है.

यह भी पढ़ें:Baran News:अंता नगर पालिका में चल रहा है कुर्सी का अतरंगी खेल,1 माह में बदले 3 चेयरमैन,क्या ऐसे होगा विकास?

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:उप जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह शेखावत ने ली चुनाव को लेकर ली बैठक,आवश्यक रूप से मतदान की दिलाई शपथ

यह भी पढ़ें:Jaipur News: BJP प्रदेश अध्यक्ष CP जोशी का एक साल, मरुधरा में कमल खिलाने सहित कई उपलब्धियां नाम, PM ने भी थपथपाई पीठ

 

Trending news