पूर्व राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का बड़ा बयान, कहा- Congress के कुशासन का होगा अंत
Advertisement

पूर्व राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम का बड़ा बयान, कहा- Congress के कुशासन का होगा अंत

सैपऊ पंचायत समिति (Saipau Panchayat Samiti) के भाजपा कार्यालय पर शनिवार को भाजपा के जिला प्रभारी एवं पूर्व राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम (Jawahar Singh Bedam) टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने पहुंचे. 

बेढम ने कांग्रेस के विधायकों को वसूली अधिकारी बताते हुए प्रदेश में जंगलराज स्थापित करने के आरोप लगाए.

Dholpur: जिले में पंचायती राज चुनाव (Panchaytiraj Election) का आगाज होते ही कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं हालांकि फूट दोनों पार्टियों में ही देखी जा रही है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल आपसी खींचतान से जूझ रहे हैं. 

जिला प्रमुख (Zila Pramukh) एवं पंचायत समिति प्रधानों (Panchayat Samiti Pradhan) के पद हासिल करने के लिए दोनों ही पार्टी के नेताओं ने दमखम झोंकना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढे़ं- कुंजी लाल मीणा ने CM की तारीफ में पढ़े कसीदे, Gehlot बोले- नेतागिरी वाला भाषण देकर गया

सैपऊ पंचायत समिति (Saipau Panchayat Samiti) के भाजपा कार्यालय पर शनिवार को भाजपा के जिला प्रभारी एवं पूर्व राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम (Jawahar Singh Bedam) टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने पहुंचे. तमाम भाजपा कार्यकर्ता एवं संगठन पदाधिकारियों ने पंचायत समिति एवं जिला परिषद चुनाव के लिए नेताओं के समक्ष आवेदन दिए हैं. बैठक के दौरान ही जिला प्रभारी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार किए हैं. कांग्रेस के विधायकों को वसूली अधिकारी बताते हुए प्रदेश में जंगलराज स्थापित करने के आरोप लगाए.        

कांग्रेस के कुशासन का होगा अंत
जिला प्रभारी बेढम ने कहा कि धौलपुर जिले में पंचायती राज चुनाव का आगाज होते ही भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतर चुकी है. कांग्रेस के कुशासन में आम जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है. उन्होंने प्रदेश की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने विधायकों को वसूली अधिकारी बना दिया है, जो सभी विभागों से वसूली कर आम जनता को दुखी करने का काम कर रहे हैं. इस कुशासन को समाप्त करने के लिए धौलपुर की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है. 

सिस्टम पर लगाए गंभीर आरोप
उन्होंने सिस्टम पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिले का पुलिस प्रशासन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के साथ आमजन को परेशान कर रहा है. उन सब का जवाब जनता पंचायत के चुनाव में देगी. जिले का जिला प्रमुख एवं सभी पंचायत समिति पर प्रधान भाजपा के काबिल होंगे. भाजपा के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर (Jaswant Singh Gurjar) ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार एवं स्थानीय जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है. आमजन के लिए प्रदेश सरकार को फुर्सत नहीं है. प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार अपनी गद्दी एवं सरकार को बचाने में लगी हुई है. हाईकोर्ट की कढ़ाई के बाद प्रदेश सरकार को मजबूरी में चुनाव कराने पड़ रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- पूनिया ने दोहराई डोटासरा के इस्तीफे की मांग, कहा- राज्य की जांच एजेन्सी पर नहीं है भरोसा

 

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया जा रहा 
उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विगत तीन साल से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय किया जा रहा है. कांग्रेस के शासन से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता भयभीत हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सरपंचों पर झूठे केस लगाए जा रहे हैं. कांग्रेसी नेताओं के इशारे पर पुलिस और प्रशासन द्वारा कई नेता और सरपंचों को जेल भेजा गया है. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन कांग्रेस सरकार का गुलाम बना हुआ है. पुलिस और प्रशासन कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहा है. 

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news