जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगों के डर से पीड़ित किसान ने छोड़ा गांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1079185

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगों के डर से पीड़ित किसान ने छोड़ा गांव

सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र में बहरावंडा कलां थाना क्षेत्र में स्थित श्रीनाथपुरा सांकड़ा गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच विवाद में हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है, जिसमें मुरारी रेणु गुर्जर गैंग के बदमाशो द्वारा फायरिंग करने और पीड़ित पक्ष को धमकी देकर गांव से बेदखल करने का मामला सामने आया है.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद, दबंगों के डर से पीड़ित किसान ने छोड़ा गांव

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र में बहरावंडा कलां थाना क्षेत्र में स्थित श्रीनाथपुरा सांकड़ा गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच विवाद में हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है, जिसमें मुरारी रेणु गुर्जर गैंग के बदमाशो द्वारा फायरिंग करने और पीड़ित पक्ष को धमकी देकर गांव से बेदखल करने का मामला सामने आया है.

पीड़ित किसान प्रेमसिंह गुर्जर ने दबंगो के खौफ में खंडार तहसील परिसर में परिजनों के साथ डेरा डाले हुए है और प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरअसल तहसील मुख्यालय के अंतिम छोर पर बसे श्रीनाथपूरा सांकड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष के दबंग लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग करके पीड़ित किसान परिवार को गांव छोड़ने की धमकी दी.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के जिस जिले में बेटियों को समझा जाता था बोझ, अब वहीं बदल रहा है पूरे प्रदेश की सोच

जिस पर पीड़ित किसान प्रेमसिंह गुर्जर और उसका परिवार गांव छोड़कर तहसील मुख्यालय खंडार आ गए और तहसील परिसर में परिवार की सुरक्षा को लेकर परिवार सहित डेरा डाल दिया. उसके बाद हरकत में आये प्रशासन ने मामले में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया. वहीं खंडार उपखण्ड अधिकारी बंशीधर योगी ने बहरावंडा कलां थानाधिकारी को निर्देश देकर शीघ्र आरोपियों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं बहरावंडा कलां थानाधिकारी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश में पीड़ित के गांव सहित उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

खंडार उपखण्ड क्षेत्र वेरई श्रीनाथपुरा गांव में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद में एक पक्ष द्वारा फायरिंग का मामला पुलिस के लिए चुनौती है. अब देखने वाली बात ये होगी इन दिनों उपखण्ड क्षेत्र में बदमाशों सहित खनन माफिया का बोलबाला है, जो कानून को धता बताकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

Trending news