पुलिस प्रशासन और विधायक पर Jaswant Singh Gurjar के गंभीर आरोप, कहा- लेते हैं जुए का हिस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1041074

पुलिस प्रशासन और विधायक पर Jaswant Singh Gurjar के गंभीर आरोप, कहा- लेते हैं जुए का हिस्सा

 पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर (Jaswant Singh Gurjar) के द्वारा प्रदेश कांग्रेस सरकार (Congress government) के खिलाफ जमकर हमला बोला.

पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर

Dholpur: सैंपऊ कस्बे के ऐतिहासिक शिव मंदिर पर भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में बाड़ी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर (Jaswant Singh Gurjar) के द्वारा प्रदेश कांग्रेस सरकार (Congress government) के खिलाफ जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने जिले के पुलिस प्रशासन एवं बाड़ी विधायक (Bari MLA) के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए.

पूर्व विधायक ने कहा कि 5000 का इनामी एक बदमाश सरेआम जुआ का हिस्सा पुलिस व विधायक को देता है. पुलिस थाने में बिना विधायक की सहमति के ना ही तो मुकदमे दर्ज होते हैं और ना ही गिरफ्तारियां की जाती है. जिले और बाड़ी का हाल कंस और जरासंध के कुशाशान से ज्यादा बदतर हो गया है. पूर्व विधायक ने कहा कि प्रदेश (Rajasthan News) और जिले में बने अराजक माहौल के खिलाफ आगामी 15 दिसंबर को विशाल रैली का आयोजन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर विरोध जताया जाएगा, जिसके लिए सभी कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थिति दर्ज कराए. बैठक में क्षेत्र भर से कार्यकर्ताओं (BJP workers) सहित नवनिर्वाचित पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्य भाग लेने के लिए पहुंचे.

यह भी पढ़ें- स्कूल से निकालने पर तान दिया तमंचा, प्रिंसिपल पर चला दी गोली, पहले लाया था तलवार

इस दौरान पूर्व विधायक गुर्जर ने कहा कि जिले में सरकार और प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. लूट खसूट का माहौल चल रहा है. लोगों पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं, विरोधी सरपंचों के टेंडर नहीं खोले जा रहे हैं जब तक कि वह विधायक के यहां हाजिरी नहीं लगाए और कमीशन नहीं दे. पुलिस प्रशासन की इतनी हिम्मत नहीं है कि कोई अरेस्ट (Arrest) हो सके या किसी का कोई मुकदमा दर्ज हो सके. जब तक विधायक न कहे पुलिस के सारे कार्य विधायकों से पूछ कर हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- पहले लिया पान का स्वाद, 40 रुपये मांगे तो कर दी Firing

वहीं एक बड़ा आरोप पूर्व विधायक जसवंत गुर्जर ने लगाया कि एक इनामी बदमाश पुलिस और विधायक को जुए से मंथली पहुंचा रहा है. गुर्जर ने कहा कि जुए से 400000 रोज आ रहे हैं, जिसमें से पुलिस और विधायक को भी हिस्सा दिया जा रहा है. प्रदेश में पूरी तरह से अराजकता (Anarchy) और तानाशाही का शासन चल रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को झूठे मुकदमे दर्ज कर किसी न किसी बहाने प्रताड़ित किया जा रहा है. जिले में  सरेआम जुआ हो रहा है.
Report- Bhanu Sharma

Trending news