Karauli: एक कप चाय के लिए बाप बना कसाई, पैर बांधकर कर दी मासूम बेटी की पिटाई
Advertisement

Karauli: एक कप चाय के लिए बाप बना कसाई, पैर बांधकर कर दी मासूम बेटी की पिटाई

कोतवाली के थाना प्रभारी वीर सिंह गुर्जर (Veer Singh Gurjar) ने बताया कि शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के पैर बांधकर छड़ी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया था.

चाय के लिए बाप बना कसाई

Karauli: हिंडौन सिटी में एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी के हाथ पैर बांधकर इसलिए छड़ी से पिटाई कर दी क्योंकि वह कहे अनुसार घरेलू कार्य नहीं करती थी. 

घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पहुंची हिंडौन कोतवाली थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली तथा आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. 

यह भी पढे़ं- महिला की संदिग्ध हालात में होई मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देकर मारने का लगा आरोप

कोतवाली के थाना प्रभारी वीर सिंह गुर्जर (Veer Singh Gurjar) ने बताया कि शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची के पैर बांधकर छड़ी से पिटाई करने का वीडियो सामने आया था. जांच की तो पता चला कि यह वीडियो खरैटा रोड का है. पुलिस बच्ची के घर पहुंची और बयान लिया हालांकि बालिका ने बताया कि उसके पिता ने घरेलू कार्य नहीं करने पर धमकाने के लिए मारपीट की थी.

यह भी पढे़ं- कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए धौलपुर कलेक्टर के सख्त निर्देश, वैक्सीनेशन के बाद ही राशन वितरण

बालिका ने बताया कि वह 13 साल की है और 8वीं में पढ़ती है. 10 साल पहले मां की मौत के बाद बहन के साथ घर का काम-काज संभालती है. आटा खत्म होने पर गेहूं साफ करने लगी और अपने पिता के लिए चाय बनाना भूल गई. इस पर पिता ने बहुत गुस्सा किया. छड़ी से पिटाई कर दोनों पैर बांध दिए. बच्ची ने बताया कि रोने और चिल्लाने की आवाज सुनकर पास में रहने वाले चाचा और दादी आ गए. दादी ने पिता को रोका तो, घर का मामला होने का कहकर दूर कर दिया. चाचा ने पिटाई का वीडियो बनाया और फेसबुक पर वायरल कर दिया. 
क्या कहना है पुलिस का
हिंडौन कोतवाली थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया कि पुलिस ने चाचा से पूछताछ की तो उसने बताया कि वीडियो अपनी बहन को भेजा था. उसी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पिता बकरियां चराने का काम करता है. उसका एक बेटा और 2 बेटियां है. बच्ची के बयान के बाद उसे पकड़ा है. नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Ashish Chaturvedi

 

Trending news