Karauli Saamachar: Tauktae का असर, बारिश और ठंडी हवाओं से तापमान में आई गिरावट
Advertisement

Karauli Saamachar: Tauktae का असर, बारिश और ठंडी हवाओं से तापमान में आई गिरावट

बारिश के कारण कई निचले स्थानों पर पानी भरने से आमजन और वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Karauli: चक्रवाती तूफान ताऊते (Tauktae) का जिले में असर देखने को मिल रहा है. क्षेत्र में मंगलवार रात से ही रुक-रुक कर लगातार बारिश का दौर जारी है. बारिश और ठंडी हवाओं से तापमान में गिरावट आई है.  

यह भी पढ़ें- Dungarpur में दिखा Tauktae का असर, कई जगहों पर धराशायी हो गए पेड़

 

बारिश के कारण कई निचले स्थानों पर पानी भरने से आमजन और वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिला प्रशासन स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. कलेक्टर के निर्देश पर सभी विभाग अलर्ट पर हैं.

यह भी पढ़ें- Tauktae का असर: Nagaur में छाए काले बादल, रात भर से तेज हवाओं के साथ हो रही बारिश

रुक-रुक कर तेज बारिश का दौर जारी 
चक्रवाती तूफान ताऊते का जिला मुख्यालय सहित सपोटरा, टोडाभीम, हिण्डौन उपखंड मुख्यालयों पर भी असर देखने को मिल रहा है, जहां मंगलवार सुबह से ही आसमान में काले घने बादल छाए हुए हैं और रुक-रुक कर लगातार बारिश का दौर जारी है. मंगलवार देर रात से रुक-रुक कर तेज बारिश का दौर जारी है. बारिश और ठंडी हवाओं से तापमान में भारी गिरावट आई है. जिले के सपोटरा हिण्डौन और टोडाभीम उपखंड मुख्यालयों पर भी मौसम का यही मिजाज देखने को मिल रहा है, जहां रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है. 

निचले इलाकों में भर गया पानी
बारिश के कारण कई निचले इलाकों में पानी भरने से आमजन और वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम के बदले मिजाज के कारण तापमान में भारी गिरावट आई है. चक्रवाती तूफान के चलते कलेक्टर द्वारा सभी विभागों को अलर्ट रहने के निर्देश के बाद सभी विभाग अलर्ट मोड पर हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

Reporter- ASHISH CHATURVEDI 

 

Trending news