राजस्थान में स्कूली छात्रा के साथ रेप का एक और मामला, प्रेग्नेंट होने के बाद सच आया सामने
Advertisement

राजस्थान में स्कूली छात्रा के साथ रेप का एक और मामला, प्रेग्नेंट होने के बाद सच आया सामने

Gudamalani : प्रदेश में स्कूली छात्रा से रेप का एक और मामला सामने आया है, छात्रा से एक नहीं बल्कि दो बार रेप हुआ और डर के चलते उनसे किसी को वारदात के बारे में नहीं बताया.

राजस्थान में स्कूली छात्रा के साथ रेप का एक और मामला, प्रेग्नेंट होने के बाद सच आया सामने

Gudamalani: राजस्थान के बाड़मेर जिले की सिणधरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और 8 महीने की गर्भवती होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद सिणधरी थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि वो लकड़िया लाने के लिए गई थी, इस दौरान आरोपी घमडाराम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी दी. उसके कुछ दिन बाद वह स्कूल से अपने घर के लिए जा रही थी. इस दौरान आरोपी घमडाराम ने घर छोड़ने के बहाने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: महिलाओं के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामलों में 56 फीसदी केस फर्जी- अशोक गहलोत

डर के चलते स्कूली छात्रा ने ये बात किसी को नहीं बताई और छात्रा के पेट में दर्द होने पर उसे जोधपुर के एक अस्पताल में चेकअप के लिये लाया गया तो पता चला कि वो 8 महीने की गर्भवती है जिसके बाद उसने ये बात अपने परिजनों को बताई और सिणधरी थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीं पुलिस आज पीड़ित नाबालिग छात्रा को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश करेगी. जहां पर सीडब्ल्यूसी के आदेश के अनुसार पुलिस पीड़िता को नारी निकेतन भेजा जाएगा.

Reporter - Bhupesh Acharya

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Trending news