भरतपुर में मौत की काली सुबह, बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों पर बिखरी जिंदगियां..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1869090

भरतपुर में मौत की काली सुबह, बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों पर बिखरी जिंदगियां..

Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर से दिल दहला देने वाली खबर आई है, बुधवार की सुबह यहां मौत का पैगाम लेकर आई है. आपको बता दें कि बस और ट्रक की टक्कर से 12 लोगों की मौत हो गई है. कई जिंदगियां सड़कों पर बिखरी हुई हैं. 57 लोग बस में सवार थे. यह एक्सीडेंट लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास सुबह 5:30 बजे हुआ है.

 

भरतपुर में मौत की काली सुबह, बस और ट्रक की टक्कर से 12 की मौत, सड़कों पर बिखरी जिंदगियां..

Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर से आई सड़क हादसे की खबर से पूरा प्रदेश सहम गया है, आपको बता दें कि हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास हुआ है, ये एक्सीडेंट बहुत ही दर्दनाक है. करीब सुबह 5.30 AM पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई.इस टक्कर से 12 लोगों की मौत हो गई.

वहीं, दर्जनों लोग घायल हैं. इस बस में 57 लोग सवार थे.सूत्रों की मानें तो मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. मरने वालों में 7 महिलाएं और 5 पुरूष हैं. सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे.

भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी बस

घटना के बाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये बस भरतपुर के भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी, सुबह भरतपुर-आगरा हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फट गया.इसके बाद 10 से 12 लोग ड्राइवर के साथ बस सेउ तर गए. इस बीच दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़ें लोगों को जोरदार टक्कर मार दी.ड्राइवर ने पुलिस को सूचना दी. तुरंत राहत एंव बचाव कार्य शुरू किया गया सड़क पर बिखरे लोगों को इलाज के लिए अस्पलाल पहुंचाया गया.सभी के शवों को भरतपुर जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवाया गया है.

शवों का जुंड देख सहम गए लोग

हाईवे पर पड़े शव को स्थानीय लोगों ने देखा तो वो सब सहम से गए. हाईवे पर दोनों तरफ जाम लग गया. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी.परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. सीएम अशोक गहलोत ने इस घटना पर दुख जताया है. साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

Trending news