पुलिस ने जुआ के खिलाफ की कार्रवाई, 7818 राशि जब्त कर चार लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1100659

पुलिस ने जुआ के खिलाफ की कार्रवाई, 7818 राशि जब्त कर चार लोगों को किया गिरफ्तार

राजाखेड़ा उपखंड पर राजाखेड़ा पुलिस ने देवखेड़ा गांव से जुआ खेलते हुए 4 लोगों को किया गिरफ्तार 7818 रुपये की राशि बरामद की.

पुलिस ने जुआ के खिलाफ की कारवाई

Rajakhera: राजाखेड़ा उपखंड पर राजाखेड़ा पुलिस ने देवखेड़ा गांव से जुआ खेलते हुए 4 लोगों को किया गिरफ्तार 7818 रुपये की राशि बरामद की.

धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने जुआ को लेकर कारवाई की राजाखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि जिले में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में लगातार बदमाशों अपराधियों बजरी परिवहन करने वालों अगर रतिया रखने वालों जुआ सट्टा आदि के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-बाहर वाली के चक्कर में घरवाली को दगा दे गया युवक, अपने बच्चों को भी नहीं छोड़ा

इसी कड़ी में थाना पुलिस ने जुआ खेलते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 7818 रुपये की राशि के साथ जुआ खेलने के उपकरण भी बरामद किए है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उपखंड के देवखेड़ा गांव में एक ईंट भट्टे के पीछे जुआ संचालित हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश देकर मौके से ज्ञान सिंह उर्फ ज्ञाना पुत्र भगवान सिंह निवासी नींमडाडा, राकेश पुत्र सामंता निवासी देवखेड़ा, सोवरन पुत्र सियाराम निवासी देवखेड़ा और सोनू पुत्र पूरन निवासी देवखेड़ा को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 7818 रुपये की राशि और ताश की गड्डी बरामद की है.फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news