Barmer News: घर की छत पर सो रहे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, 10 दिन पहले ही महाराष्ट्र से आया था गांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252287

Barmer News: घर की छत पर सो रहे युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, 10 दिन पहले ही महाराष्ट्र से आया था गांव

Barmer latest News: बाड़मेर जिले में रामसर थाना क्षेत्र के बसरा गांव में अपने घर की छत पर सो रहे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. शव मिलने की सूचना मिलते ही रामसर थाना पुलिस, बाड़मेर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

barmer news

Barmer latest News: राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में रामसर थाना क्षेत्र के बसरा गांव में अपने घर की छत पर सो रहे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. शव मिलने की सूचना मिलते ही रामसर थाना पुलिस, बाड़मेर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआवना कर मामले की जांच शुरू की.

जानकारी के अनुसार बसरा गांव का निवासी 18 वर्षीय युवक जोगाराम सुथार पूना महाराष्ट्र में लकड़ी का काम करता है. 10 दिन पहले ही वह अपने काम से आया था और रात को घर पर खाना खाने के बाद छत पर जाकर सो गया था. सुबह जब वह नहीं उठा तो घर वालों ने छत पर जाकर देखा तो खाट पर ही संदिग्ध परिस्थितियों में मृत अवस्था में मिला और उसके शरीर पर चाकू से घाव के निशान थे और मोबाईल भी पास में टूटा हुआ मिला. 

जिसके बाद परिजनों ने रामसर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद रामसर थाना पुलिस, रामसर सीओ संदीप सिंह, त्वरित अनुसंधान सेल ASP सहित बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए.

यह भी पढ़ें- Alwar News: सरिस्का बाघ अभ्यारण के 1 किमी दायरे में इतने खान होंगे बंद

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि कंट्रोल रूम पर कॉल कर सूचना दी गई कि जोगाराम पुत्र लाला राम सुथार उम्र 18 साल की हत्या कर दी गई है. इसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि कल वह दिन में बार-बार फोन पर लंबे समय तक बात कर रहा था और रात को सोने के बाद उसकी प्रथम दृष्टया छोटे चाकू से वार कर उसकी हत्या की गई है. शरीर पर छोटे घाव के निशान हैं.

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा का कहना है कि मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल से पता लगाया जा रहा है कि वह इतनी लंबी कॉल पर किससे बात कर रहा था. पुलिस की टीम लगातार यह पता लगाने में जुटी है कि इसकी किसी ने रंजीश से हत्या की है या कोई पारिवारिक कारणों से इस पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है और जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Trending news