BJP का स्टीकर चिपकी कार में बैठकर आए बदमाश, सिगरेट उधार नहीं दी तो दुकान से 8 हजार लूटे बूथ संचालक को कूटा, पुलिस पर भी...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2456588

BJP का स्टीकर चिपकी कार में बैठकर आए बदमाश, सिगरेट उधार नहीं दी तो दुकान से 8 हजार लूटे बूथ संचालक को कूटा, पुलिस पर भी...

Rajasthan Crime: BJP का स्टीकर चिपकी कार में बैठकर बदमाश आए. सिगरेट उधार नहीं दी तो दुकान से 8 हजार लूटे. बूथ संचालक को भी जमकर पीटा गया. जानिए पूरा मामला क्या है?

Accused in police custody

Rajasthan Crime: भरतपुर शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र स्थित एक सरस के बूथ पर स्कार्पियो में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने सिगरेट उधार नहीं देने पर बूथ संचालक से मारपीट कर सामान बिखेर दिया. इसके बाद बदमाश रुपए निकलकर फरार होने लगे.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर भागने का प्रयास किया. इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी राजेन्द्र नगर स्थित मकान में जा घुसी. जिससे मकान की बाउंड्री टूट गई. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही स्कार्पियो गाड़ी को भी बरामद किया है. पुलिस के द्वारा बरामद की गई गाड़ी पर बीजेपी का स्टीकर लगा हुआ है.

बूथ मालिक सतीश शर्मा ने बताया,'' देर रात डेयरी बूथ पर बच्चे को खाना देने गया था. उसी समय एक स्कार्पियो गाड़ी रुकी. जिसमें 4 बदमाश सवार थे. एक बदमाश गाड़ी से उतरा और मेरे पास आकर सिगरेट मांगने लगा मैंने उससे कहा सरस बूथ पर हम सिगरेट नहीं बेचते हैं. उसने कहा कि तू कहीं से भी ला लेकिन हमें सिगरेट दे.उन्होंने मेरे साथ मारपीट करते हुए बूथ के अंदर घुसकर सामान को भी बिखेर दिया और करीब 8 हजार 700 रुपए की नगदी थी उसे छीनकर ले गए . चार बदमाशो में से एक के हाथ में कट्टा और दूसरे के हाथ में डंडा था. जिन्होंने मुझे धमकाते हुए कहा कि आगे से हम किसी भी सामान का पैसा नहीं देंगे. इसी समय मेरे बच्चे ने 112 नंबर पर फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी और कुछ ही समय में मथुरा गेट थाना पुलिस और सारस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची.''

पुलिस को देख बदमाश गाड़ी को लेकर भागने लगे. भागते बदमाशों को जब पुलिस ने रोकने के प्रयास किए तो बदमाशों ने गाड़ी को पुलिस पर चढ़ाने का प्रयास किया. इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी एक मकान में जा घुसी. जिससे मकान की बाउंड्री टूट गई. गाड़ी में से भागते हुए बदमाशों में से दो को पुलिस ने पकड़ लिया और दो भागने में सफल हो गए.

थाना प्रभारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि देर रात को कुछ बदमाशों के द्वारा एक दुकानदार के साथ मारपीट की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है. गिरफ्तार कि गए गए दोनों बदमाश की पहचान राघवेंद्र उर्फ धम्मू भरतपुर और दूसरा सुभम अजान डीग जिले के रूप में हुई है. पुलिस द्वारा बरामद की गई गाड़ी पर भाजपा का स्टीकर लगा हुआ है.

Trending news