Rajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना,ERCP को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

Rajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने BJP पर साधा निशाना,ERCP को लेकर कही ये बड़ी बात

Rajasthan Politics: पूर्व CM अशोक गहलोत ने BJP पर निशाना साधा. ERCP को लेकर उन्होंने बयान दिया.उन्होंने कहा कि संशोधित परियोजना के नाम पर जनता को भाजपा गुमराह कर रही है. 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत

Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि ईआरसीपी को लेकर व्हाइट पेपर भाजपा जारी करे.

उन्होंने कहा कि संशोधित परियोजना के नाम पर जनता को भाजपा गुमराह कर रही है. गहलोत ने कहा,''ईआरसीपी का पहला प्रोजेक्ट भी इन्होंने बनाया. अब यह संशोधन के नाम पर जनता को गुमराह कर रहे हैं ,कोई फायदा नहीं होने वाला है ,13 जिलों में पानी नहीं आयेगा. मुख्यमंत्री को आगे कर जनता को बीजेपी बेवकूफ बना रही है.''

अशोक गहलोत का आज धौलपुर जाते समय सारस चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वही अशोक गहलोत ने ईआरसीपी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा.

वहीं दौसा में गहलोत ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा द्वारा निकाली जा रही ERCP धन्यवाद यात्रा को राजस्थान की जनता के साथ धोखा बताया. उन्होंने कहा कि यह जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं. हमने ERCP को लेकर जो काम शुरू किया था उस काम को यह पूरा करें. साथ ही गहलोत ने कहा ERCP की डीपीआर वसुंधरा राजे सरकार के समय बनी थी और उसे इन्हें पूरा करना चाहिए. अटल बिहारी वाजपेई जब प्रधानमंत्री थे तब नदियों से नदियों को जोड़ने की बात की गई थी लेकिन उन बातों को भी 20 साल बीत गए इस पर कोई काम नहीं हुआ. यह केवल झूठ बोलते हैं इसके अलावा कुछ नहीं करते.

गहलोत ने कहा,'' मैं पूछना चाहता हूं पेपर लीक कहां नहीं हो रहे. रेप के मामले कहां सामने नहीं आ रहे. अपराध कहां नहीं हो रहे. राजस्थान में तीन महा सरकार को बने हो गए और लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. हमने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह और पांच राज्यों के मुख्यमंत्री ने झूठ पर चुनाव लड़ा.''

Trending news