भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राज्यवर्धन राठौड़ ने भरतपुर में राहुल पर बोला जोरदार हमला
Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राज्यवर्धन राठौड़ ने भरतपुर में राहुल पर बोला जोरदार हमला

Bharatpur News : भरतपुर में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है.

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राज्यवर्धन राठौड़ ने भरतपुर में राहुल पर बोला जोरदार हमला

Bharatpur News : भरतपुर दौरे पर आए भाजपा नेता ,सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी सहित कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. भरतपुर में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को राहुल गांधी की ईमेज बिल्डिंग की एक्सरसाइज बता दिया जो कि कांग्रेस द्वारा की जा रही है और कांग्रेस राहुल गांधी की ईमेज बिल्डिंग के लिये यह पांचवी और छठी एक्सरसाइज कर रही है . राठौड़ बोले मेरी ही उम्र के हैं वो ( राहुल गांधी ) ,हमें अपनी ईमेज बनाने की जररूत नही पड़ती है ,हम जी जान से मेहनत करते हैं, देश सेवा में लगे रहते हैं. लेकिन इन्हें इमेज बनाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने पड़ते हैं और बार बार ईमेज बनानी पड़ती है. आज राजस्थान सरकार को राहुल गांधी की ईमेज की चिंता हो रही है या सरकार को राजस्थान की ईमेज की चिंता होनी चाहिये जो दिन पे दिन खराब हो रही है. राजस्थान की जनता की चिंता होनी चाहिए. आज ऐसा महसूस होता है गुंडे बदमाश, उग्रवादी इन सबके सामने राजस्थान सरकार सरेंडर हो चुकी है.

राठौड़ ने विधायकों के त्यागपत्र को लेकर विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी पर निशाना साधा और कहा कि स्पीकर संविधानिक पोस्ट पर है और आप पार्टी के यात्रा में चले जाते हैं ऐसे स्पीकर क्या वहां निर्णय लेंगे. राजस्थान में हालत बदतर हो रहे है केंद्र की योजनाओं के बजट को आम आदमी तक पहुंचने से राज्य सरकार रोक रही है. 

राज्यवर्धन राठौड़ ने आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि चार साल के अंदर राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जो जिम्मेदारी छोड़ दी है और खुद अपने स्वार्थ की जो राजनीति कर रहे हैं,कुर्सी संभालने की राजनीति कर रहें हैं उससे राजस्थान पिछड़ गया है इससे पूरे राजस्थान को कष्ट है,युवाओं को देख लीजिये दस दस पेपर आउट हो रहे हैं बच्चे मेहनत करते पैसे खर्च करते हैं और यह पता नही है कि अगला पेपर कब होगा ? उनके मन पर क्या गुजरती होगी यह सोचना चाहिये. यही नही राठौड़ ने कहा कि किस नाटकीय ढंग से कांग्रेस ने किसानों के लिये कर्ज माफी की बात कही थी,कर्ज माफी तो छोड़ दीजिये ,किसानों के लिये जरूरी यूरिया का ब्लैक हो रहा है ,सरकार के एक मंत्री के जन्मदिन पर उनके चेहतों को यूरिया की रैक बांटी जा रही है. एमएसपी पर बाजरे की खरीद तक शुरू नही हुई.

कांग्रेस ने ना तो किसानों को बख्शा है और ना ही युवाओं को और महिलाओ को भी नही बख्शा . दुष्कर्म के अंदर राजस्थान आज नम्बर वन है जबकि लोगो को स्वच्छ पीने का पानी पिलाने में देश में सबसे लास्ट हो रखा है. कारण यही है कि इनको कुर्सी की चिंता है और इसके लिये लगातार षड्यन्त इनके चल रहे हैं आपस मे इनके गुट बने हुए हैं खींचतान चल रही है तो कैसे प्रदेश की जनता का ध्यान रखेंगे. यह आक्रोश ही जन आक्रोश रैली में दिखाई देगा. चार साल में राजस्थान के अंदर सरकार की चाल बिगड़ी है जिससे राजस्थान का नाम बिगड़ गया. राठौड़ ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार गुंडा मवालियों उग्रवादियों के सामने सरेंडर है. भाजपा की यह जन आक्रोश यात्रा कांग्रेस को जनता के सामने सरेंडर करायेगी.

गौरतलब है राज्यवर्धन राठौड़ राजस्थान में 1 दिसम्बर से शुरू होने वाली भाजपा जन आक्रोश यात्रा की तैयारियों को लेकर भरतपुर में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करने आये थे. जहाँ उनका भाजपाइयों ने भाजपा नेता कुँवर दीपराज सिंह के नेतत्व में स्वागत किया. इस अवसर पर उनके साथ भरतपुर सांसद रंजीता कोली पूर्व मंत्री जवाहर सिंह बेढम ,भाजपा जिला अध्य्क्ष डॉ शैलेश दिगम्बर सिंह आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़े..

केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

Trending news