गहलोत के मंत्री सुभाग गर्ग बोले- सीएम ने घोषणा की तो क्या लड्डू मिल जाएंगे', मोदी के यहां जाकर करो आंदोलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413746

गहलोत के मंत्री सुभाग गर्ग बोले- सीएम ने घोषणा की तो क्या लड्डू मिल जाएंगे', मोदी के यहां जाकर करो आंदोलन

ताजा मामला राज्यमंत्री सुभाष गर्ग है जहां इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वे समस्या लेकर पहुंचे लोगों को नसीहत देते हुए दिख रहे हैं, राज्यमंत्री गर्ग ने तल्ख लहजे में कहा कि गुजरात में आंदोलना करना है तो पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ करना चाहिए.

राज्यमंत्री सुभाष गर्ग है वीडियो वायरल

Minister Subhash Garg Viral Video: राजस्थान में मंत्रियों के विवादास्पद बयान देने की होड़ मची हुई है. यहां एक विवाद थमता नहीं कि दूसरा पैदा हो जाता है. लगता है जैसे विवादित और अमर्यादित बयानों की ये श्रंखला टूटेगी ही नहीं. ताजा मामला राज्यमंत्री सुभाष गर्ग है जहां इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वे समस्या लेकर पहुंचे लोगों को नसीहत देते हुए दिख रहे हैं. राज्यमंत्री गर्ग के पास एक फरियादी सड़क निर्माण की समस्या लेकर पहुंचा था. जिस पर उन्होंने कहा कि 'ये ठेकेदार बड़े बेशर्म होते हैं. दो माह पहले सड़क तैयार हो जाती, लेकिन देख रहे हो. भगवान करे तू एमएलए (MLA) या मंत्री बने, फिर पता चलेगा क्या होता है.'

राज्यमंत्री सुभाष गर्ग है वीडियो वायरल हो रहा
राज्यमंत्री के पास एक बेरोजगार अभ्यर्थी पंचायती राज विभाग में भर्तियों की मांग को लेकर पहुंचा. अभ्यर्थी ने राज्यमंत्री को बताया कि लंबे समय से पंचायती राज विभाग में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की घोषणा के बाद भी भर्तियां नहीं निकल रही हैं. लेकिन राज्यमंत्री गर्ग ने उसकी बात पर गौर नहीं किया. अभ्यर्थी ने फिर कहा कि युवा गुजरात में आंदोलन कर रहे हैं.  इस पर राज्यमंत्री गर्ग ने तल्ख लहजे में कहा कि गुजरात में आंदोलना करना है तो पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ करना चाहिए.

मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि घोषणा करने से क्या लड्डू मिल जाएंगे
जब एक अभ्यर्थी ने मंत्री से कहा कि घोषणा तो कांग्रेस सरकार ने की है, इसके जवाब में मंत्री गर्ग ने कहा कि घोषणा करने से क्या लड्डू मिल जाएंगे. दरअसल, सुभाष गर्ग अपने गृह जिला भरतपुर के दौरै पर थे. इस दौरान कुछ युवा मंत्री गर्ग से मिले और लंबित मांगों के समाधान की मांग की.  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, मंत्री गर्ग ने युवक को वीडियो बनाने के लिए मना किया, लेकिन युवक ने चतुराई मंत्री की बातचीत को मोबमाइल के कैमरे में कैद कर लिया.

राज्यमंत्री सुभाष गर्ग का वीडियो वायरल
इस दौरान राज्यमंत्री वीडियो को बार-बार बंद करने का कहते हैं. बेरोजगार युवा ने फिर से राज्य मंत्री से कहा कि घोषणा तो मुख्यमंत्री गहलोत ने की थी. इस पर राज्य मंत्री ने कहा कि घोषणा मुख्यमंत्री गहलोत ने की तो राजस्थान में बात करो. 

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने हिमालय गर्म कपड़े बाजार से खरीदे स्वेटर, कहा- सर्दी शुरू हो चुकी

कांग्रेस सरकार ने सबसे ज्यादा नौकरियां दी
मंत्री गर्ग ने कहा कि राजस्थान में घोषणा की है तो राजस्थान में ही बेरोजगारों को बात करनी चाहिए. मंत्री गर्ग ने युवक से कहा मैं तेरे ससुराल में जाकर तेरे खिलाफ कार्यवाही करूं, कैसे लगेगा. काम करने के तरीके होते हैं, गुजरात में नेतागिरी दिखाने के लिए उपेन यादव कर रहे हैं. मंत्री गर्ग ने कहा कि उपेन यादव मुख्यमंत्री से खूब मिलता है. गहलोत सरकार ने सबसे ज्यादा युवाओं को नौकरियां दी है. मंत्री गर्ग ने मांग करने वाले युवक से कहा- पहले विधायक और मंत्री बन जाओं, फिर मालूम पड़ेगा, काम कैसा होता है. 

Trending news