भीलवाड़ा BJP में क्यों मची अंतर्कलह? जानें कार्यकर्ताओं ने विधायक लादूलाल पितलिया पर क्या लगाए आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2405612

भीलवाड़ा BJP में क्यों मची अंतर्कलह? जानें कार्यकर्ताओं ने विधायक लादूलाल पितलिया पर क्या लगाए आरोप

Bhilwara News: इन दिनों भीलवाड़ा भारतीय जनता पार्टी में कुछ भी सामान्य नहीं चल रहा है. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक लादूलाल पितलिया के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया और उनकी कार्यशैली को निशाने पर लिया. 

भीलवाड़ा BJP में क्यों मची अंतर्कलह? जानें कार्यकर्ताओं ने विधायक लादूलाल पितलिया पर क्या लगाए आरोप

Bhilwara News: इन दिनों भीलवाड़ा भारतीय जनता पार्टी में कुछ भी सामान्य नहीं चल रहा है. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में गंगापुर भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने अपने विधायक लादूलाल पितलिया के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया और उनकी कार्यशैली को निशाने पर लिया. बैठक में कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक के पुत्र विजय पितलिया पर अवैध वसूली तक के आरोप जड़ दिए. 

ग्रुप में वायरल हो रहा आरोप-प्रत्यारोप का वीडियो 
आरोप मंडल उपाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह राणावत ने लगाए. बैठक में इसे लेकर हुए हंगामे और आरोप-प्रत्यारोप का एक वीडियो अब भाजपा के सोशल मीडिया ग्रुप में जमकर वायरल हो रहा है. जिले भर में बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है. भाजपा के नए सदस्य बनाने से लेकर पुराने सदस्यों में जोश भरने व सक्रिय करने पर जोर दिया जा रहा है. 

कार्यकर्ताओं ने विधायक की कार्यशैली पर उठाए सवाल 
इसी क्रम में मंगलवार शाम को सहाड़ा के भाजपा मंडल की बैठक हुई. मीटिंग में सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया की कार्यशैली पर कार्यकर्ताओं ने सवाल उठाया. विधायक पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी के आरोप लगाए गए. कुछ कार्यकर्ताओं ने विधायक पुत्र पर पुलिस की मिलीभगत से चौथ वसूली जैसे गंभीर आरोप तक जड़ दिए. इन आरोपों के बीच सदस्यता अभियान का मुख्य मुद्दा भटक गया और हंगामा हो गया. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद और विधायक की किरकिरी होने के बाद भीलवाड़ा भाजपा के पदाधिकारी अब एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रशांत मेवड़ा ने कहा," प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले में सदस्यता अभियान को लेकर 39 मंडलों को हमनें सदस्यता अभियान की प्रभारी बनाकर भेजे थे. सभी जगह बैठक हो चुकी है. 

लादूलाल पितलिया की अनुपस्थिति आई सामने 
सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों कारोई, सहाड़ा और गंगापुर की बैठकों में विधायक लादूलाल पितलिया की अनुपस्थिति की जानकारी सामने आई है. विवाद की बात पर प्रारंभिक तौर पर तीनों मंडलों के मुख्य वक्ताओं से जानकारी जुटाई है उनसे विस्तृत रिपोर्ट लेकर प्रदेश कार्यालय को भेजी जाएगी. 

लादूलाल पितलिया का है विवादों से पुराना नाता 
आपको बता दे की दानवीर के रूप में राजनीति में कदम रखने वाले पितलिया पूर्व में भी कई बार विवादो में रह चुके है. सहाड़ा उपचुनाव हो या फिर चिकित्सकों को कीड़े पड़ने वाली धमकी देने की बात हो. कार्यकर्ताओं का कहना है की दानवीर के रूप में जनता के बीच उतरे पितलिया विधायक बनते ही अपनी रंगत बदल चुके है. अब आमजन की समस्याओं से उन्हें कोई लेना देना नहीं होता.

ये भी पढ़ेंः सैन्य सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन हुए नखत सिंह, अरुणाचल प्रदेश में हुई थी शहादत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news