Bhilwara Crime News:मुआवजा राशि को लेकर भिड़े ससुराल पक्ष और परिजन,भाई ने मृतक के साले को मारा चाकू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216037

Bhilwara Crime News:मुआवजा राशि को लेकर भिड़े ससुराल पक्ष और परिजन,भाई ने मृतक के साले को मारा चाकू

Bhilwara Crime News:दरीबा कस्बे में लाइनमैन की करंट से मौत के तीसरे दिन बाद ही मुआवजा राशि और संपत्ति का पारिवारिक विवाद सड़क पर आ गया.उठावने की बैठक समाप्त होने के बाद.

Bhilwara Crime News

Bhilwara Crime News:दरीबा कस्बे में लाइनमैन की करंट से मौत के तीसरे दिन बाद ही मुआवजा राशि और संपत्ति का पारिवारिक विवाद सड़क पर आ गया.उठावने की बैठक समाप्त होने के बाद.मृतक के ससुराल पक्ष और परिजनों के बीच मारपीट हो गई और मृतक के भाई ने मृतक के साले को चाकू मार कर घायल कर दिया.जिसे इलाज के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मृतक की पत्नी ने अपने दूसरे भाई व अन्य परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

मृतक के साले सागर सोनी ने बताया कि दरीबा क़स्बे में बिजली के पोल पर काम करने के दौरान उसके जीजाजी नारायण सोनी की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.रविवार शाम को चार बजे वे उठवाने में शामिल होने अपने परिवार के साथ तिलक नगर इनके घर पहुंचे थे.

उठावने की रस्म समाप्त होने के बाद जब हम जा रहे थे,तो मेरी दीदी से जीजाजी का मोबाइल फोन और सारे डॉक्यूमेंट मांगे.दीदी ने जब देने से मना करा दिया,तो हम सब पर इनके परिवार वालों ने हमला कर दिया.मेरे भाई पुरुषोत्तम पर जियाजी के भाई मनीष सोनी ने चाकू से हमला कर दिया. 

वो घायल हो गया हॉस्पिटल में एडमिट है. मेरे साथ भी मारपीट कर मेरे कपड़े फाड़ दिए , मेरे सिर में चोट आई है. हम चाहते हैं इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. मेरी बहन को न्याय मिले.जो भी उसके हिस्से का है चाहे वो मकान , मुआवज़ा राशि और नौकरी वो बहन को मिले. 

मृतक के साले ने आरोप लगाया कि मृतक के भाई किसी भी तरीके से दीदी की मुआवजा राशि हड़पना चाहते हैं.दीदी की शादी हुई है तब से इसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है.हमले में घायल युवक महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है.

मृतक की पत्नी सरिता सोनी ने रविवार रात भीमगंज थाने में रिपोर्ट दी जिसमें उसने बताया कि वो अपने स्वर्गवासी पति के घर तिलक नगर में तीसरे की बैठक के कार्यक्रम के लिए पहुंचे थे. जिसमें उसके पीहर पक्ष से मां सावित्री देवी और दो भाई सागर सोनी और पुरुषोत्तम सोनी शामिल हुए थे. 

बैठक खत्म होने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने अचानक हंगामा कर दिया और मुझसे मेरे पति का फोन और डॉक्यूमेंट मांगने लगे. मना करने पर मुझे और मेरे भाइयों से गाली गलोच करने लग गए. हम लोगों को घेर लिया.

हम यहां से जाने लगे तो मेरे छोटे भाई पुरुषोत्तम पर मेरे देवर मनीष ने चाकू से सर पर वार कर दिया और बसंत , अरुण , आशीष , बिट्टू , नितिन, संजू , निर्मल ने डंडों और पत्थरों पत्तों से हमला कर दिया. 

ये लोग मुझे और मेरे परिवार को मेरी शादी के समय से ही दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं और अब यह सब मिलकर मेरे पति की मुआवजा राशि और नौकरी को हड़पना चाहते हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

यह भी पढ़ें:Neemkathana Accident News:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर,हादसे में 2 लोगों की गई जान,मौके पर बाइक जलकर हुई खाक

Trending news