Bhilwara News: इंसाफ की मांग, सैकड़ों आक्रोशित बंजारो की कलेक्ट्री में भीड़
Advertisement

Bhilwara News: इंसाफ की मांग, सैकड़ों आक्रोशित बंजारो की कलेक्ट्री में भीड़

Bhilwara latest News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सदर थाना इलाके में बिते रविवार,16 अक्टूबर  को, लूट की नीयत से मौत के घाट उतर गई सीमा बंजारा को न्याय दिलाने की मांग करते हुए, सैकड़ो  बंजारा समाज के लोगों ने पटेल नगर से कलेक्ट्री की ओर कूच किया. पुलिस ने आचार संहिता का हवाला देते हुए आक्रोशित भीड़ को पटेल नगर में ही रोक दिया. 

 

फाइल फोटो

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सदर थाना इलाके में बिते रविवार, यानि 16 अक्टूबर  को, लूट की नीयत से मौत के घाट उतर गई सीमा बंजारा को न्याय दिलाने की मांग करते हुए, सैकड़ो की संख्या में बंजारा समाज के लोगों ने पटेल नगर से कलेक्ट्री की ओर कूच किया. तो पुलिस ने आचार संहिता का हवाला देते हुए आक्रोशित भीड़ को पटेल नगर में ही रोक दिया. 

पूरी खबर

जानकारी के अनुसार गत दिनों सदर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी नगर में एक निर्माणाधीन खंडार नुमा मकान के बाथरूम में गला रेती हुई सीमा बंजारा की लाश मिली थी. पुलिस ने 24 घंटे में इस वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी शोएब सिलावट को गिरफ्तार कर लिया था. 

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि आरोपी शोएब मजदूरी का काम करने वाली सीमा को बाइक पर बिठाकर इस मकान में लाया था. शराब पार्टी करने के बाद सीमा के पहने हुए आर्टिफिशियल गहनों को सोने का समझ कर शोएब ने लूट की नीयत से गला रेत कर सीमा की हत्या कर दी और ज्वैलरी लूट कर फरार हो गया था.

पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया. अब इस मामले में बंजारा समाज हिंदूवादी संगठनों के समर्थन के चलते आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई, मृतका के परिवार को 50 लाख का मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहा है. 

कल समाज ने आंदोलन की रणनीति बनाई और आज जिला कलेक्ट्री पर प्रदर्शन के लिए सैकड़ो की संख्या में लोगों की मौंजूदगी ने कूच किया. तो प्रताप नगर थाना प्रभारी महावीर मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और आक्रोशित भीड़ को आचार संहिता का हवाला देते हुए कलेक्ट्री पर प्रदर्शन करने से रोक दिया. फिलहाल पटेल नगर में धरना प्रदर्शन जारी है वहीं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी समझाइए के दौर में लगे हुए हैं.

Trending news