Bhilwara: फिल्मी स्टाइल में किया गया युवक का किडनैप, जबरदस्ती खिलाई चूहे मारने की दवा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1307293

Bhilwara: फिल्मी स्टाइल में किया गया युवक का किडनैप, जबरदस्ती खिलाई चूहे मारने की दवा

इरशाद पर आरोप है कि उसने देबीलाल माली नामक व्यक्ति की वैन 1 लाख 80 हजार रुपये में खरीदी थी.

Bhilwara: फिल्मी स्टाइल में किया गया युवक का किडनैप, जबरदस्ती खिलाई चूहे मारने की दवा

Bhilwara: शहर के सुभाष नगर थाना इलाके में कार बाजार का संचालन करने वाले एक युवक का बोलेरो से आये लोगों ने अपहरण कर लिया. आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट की और उसे चूहे मारने की दवा भी जबरन खिला दी.

इसके बाद मांडलगढ़ की ओर ले जाने के दौरान युवक बोलेरो से कूद कर बीगोद थाने में चला गया और आपबीती पुलिस को बताई. अपहरण के पीछे एक वाहन की खरीद-फरोख्त की राशि का विवाद बताया जा रहा है. सुभाषनगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि आरके कॉलोनी निवासी इरशाद मोहम्मद शेख अजमेर रोड़ पर अजमेरा हॉस्पिटल के सामने कार बाजार के नाम से पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त करता है.

इरशाद पर आरोप है कि उसने देबीलाल माली नामक व्यक्ति की वैन 1 लाख 80 हजार रुपये में खरीदी थी. इसकी रकम बची हुई थी. इरशाद यह रकम देबीलाल को नहीं दे रहा था. इसी को लेकर मंगलवार दोपहर देबीलाल माली, श्यामलाल माली सहित अन्य लोग बोलेरो लेकर इरशाद के कार बाजार पर पहुंचे.

यहां से ये लोग इरशाद को बोलेरो में बैठाकर बीगोद की ओर ले गये और रास्ते में उसके साथ मारपीट की. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने इरशाद को चूहे मारने की दवा भी पिला दी. इससे उसकी हालत बिगड़ गई. ये अपहरणकर्ता, इरशाद को मांडलगढ़ की ओर ले जा रहे थे, तभी बीगोद थाने के बाहर इरशाद बोलेरो से कूद गया और थाने के अंदर जाकर पुलिस को आपबीती बताई.

एएसआई फूलचंद ने कार्रवाई करते हुये गाड़ी व उसमें सवार मिले देबीलाल माली व श्यामलाल माली को डिटेन कर लिया. वहीं इरशाद ने चूहे मारने की दवा खिलाने की बात पुलिस को बताई तो पुलिस उसे तुरंत बीगोद अस्पताल ले गई. जहां से उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया. इरशाद का एमजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. इरशाद मोहम्मद की पत्नी शबनम शेख की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर बीगोद थाने में पकड़े गये श्यामलाल व देबीलाल माली को डिटेन कर लिया.

पुलिस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है. अस्पताल में भर्ती इरशाद का कहना है कि वैन के सौदे के 1 लाख 80 हजार रुपये में से एक लाख रुपये आरोपी ले चुका है. बची हुई रकम के बदले उसका स्कूटर आरोपियों के पास है. स्कूटर देने के बहाने ही ये लोग उसे बोलेरो में बैठाकर ले गये. बोलेरो में 8 से 10 आरोपी थे. पहले सिद्धि विनायक अस्पताल के पीछे ले जाकर मारपीट की गई.

Reporter-Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर, बोले- खोखला था गुजरात मॉडल, इसे माहौल बनाकर दिखाया गया अच्छा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news