मॉर्निंग वॉक के लिए गई भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ दिनदहाड़े चेन छीनने की हुई घटना
Advertisement

मॉर्निंग वॉक के लिए गई भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ दिनदहाड़े चेन छीनने की हुई घटना

भीलवाड़ा न्यूज: मॉर्निंग वॉक के लिए गई भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ दिनदहाड़े चेन छीनने की घटना सामने आई है. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

मॉर्निंग वॉक के लिए गई भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष के साथ दिनदहाड़े चेन छीनने की हुई घटना

Jahazpur, Bhilwara: मॉर्निंग वॉक के लिए गई जहाजपुर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अंतिमा जैन के साथ दिनदहाड़े चेन छीनने की वारदात सामने आई है. दो मोटरसाइकिल पर चार बदमाश आए और उनके साथ चेन छीनने की वारदात को अंजाम दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद रफूचक्कर हुए बदमाश

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अंतिमा जैन ने बताया कि तकरीबन सुबह 8:00 बजे वह अपने घर से निकली. ज्योति कॉलोनी के पास उनके गले से चेन  छीनने के लिए दो मोटरसाइकिल पर बदमाश सवार होकर आए. चार बदमाशों ने उनकी चेन छीनने कोशिश की लेकिन उनके चिल्लाने से ज्योति कॉलोनी के लोग वहां जमा हो गए और वह बदमाश वहां से रफूचक्कर हो गए.

बदमाशों को ढूंढने में जुटी पुलिस

घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी पुलिस बदमाशों को ढूंढने में लगी है. शाहपुरा रोड ज्योति कॉलोनी के पास की है हुई इस घटना से महिलाओं में भय का माहौल बना है. नगर की कई महिलाएं एवं पुरुष शाहपुरा रोड पर मॉर्निंग एवं इन इवनिंग वॉक के लिए जाते हैं.

इलाके की महिलओं को डर का महौल

चेन छीनने की इस घटना कि लोगों को जानकारी मिलते ही यह सूचना आज की तरह नगर में फैल गई. जिससे कई महिलाओं मैं भय का माहौल बना हुआ है.बता दें कि भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष अंतिमा जैन ने बताया कि तकरीबन सुबह 8:00 बजे वह अपने घर से निकली. ज्योति कॉलोनी के पास उनके गले से चेन  छीनने के लिए दो मोटरसाइकिल पर बदमाश सवार होकर आए. चार बदमाशों ने उनकी चेन छीनने कोशिश की 

ये भी पढ़ें- राजस्थान ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, IAS-IPS-RAS के बाद 53 RPS का भी हुआ तबादला

ये भी पढ़ें- 9 अगस्त को राहुल गांधी की बांसवाड़ा मानगढ़ धाम में होगी सभा, डोटासरा बोले- कांग्रेस की सरकार बनना तय

ये भी पढ़ें- सिरोही: माधव विश्वविद्यालय में शुरू होगा AIMS माधव हॉस्पिटल,बेहतर सेवाओं के लिए एमयोयू हुए साइन
 

Trending news