खजूर के पेड़ पर लटका मिला महिला का शव, पीहर पक्ष के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1698559

खजूर के पेड़ पर लटका मिला महिला का शव, पीहर पक्ष के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप

भीलवाड़ा न्यूज: खजूर के पेड़ पर महिला का शव लटका मिलने के मामले में पीहर पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगया है. फिलहाल भीलवाड़ा पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

खजूर के पेड़ पर लटका मिला महिला का शव, पीहर पक्ष के लोगों ने लगाया हत्या का आरोप

Jahazpur,Bhilwara: एक दिन पहले पारोली के पुराने कब्रिस्तान में खजूर के पेड़ पर लटकी मिली 3 बच्चों की मां की लाश को लेकर पिहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है. संदिग्ध परिस्थितियों में मीरा नगर गांव की काली देवी पत्नी मदनलाल कीर की हुई मौत के मामले को लेकर ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है.

मृतका के भाई प्राथी लक्ष्मण पुत्र बद्री लाल कीर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन का शव संदिग्ध अवस्था में खजूर के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ मिला. मामले को लेकर मृतका के भाई ने मृतका के पति मदन पुत्र धन्ना लाल कीर , दुर्गा लाल पुत्र धन्ना लाल कीर,गलकु पत्नी दुर्गा लाल कीर तथा रवि देवी पत्नी मुरली कीर को आरोपी बनाया है. जिसमें बताया कि 2014 में उसकी बहन काली देवी का विवाह मीरा नगर निवासी मदन से सामाजिक रीति रिवाज के तहत हुआ . मृतका के तीन बच्चे हैं.

लंबे समय से मारपीट करने का आरोप

लंबे समय से ससुराल पक्ष के लोग आए दिन दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित कर रहे थे. इस बारे में पूर्व में भी आपसी समझाइश की गई थी लेकिन मुलजिमानों की हरकतों से परेशान होकर महिला जिंदगी की जंग हार गई.

प्राथी लक्ष्मण कीर ने बताया कि मृतका की बहन काली देवी एक पैर से विकलांग थी ऐसे में घर से 3 किलोमीटर दूर पैदल चल कर नहीं आ सकती है. ऐसे मे कयास लगाए जा रहे हैं ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की हत्या कर शव को खजूर के पेड़ पर लटकाया गया है.

मोबाइल से पुलिस को मदद की उम्मीद

वहीं मृतका के पति मदन और एक अन्य महिला के बीच अवैध संबंध के मामले को लेकर भी पुलिस को अवगत कराया गया है. थाना पुलिस ने मृतका के पास से ही उसका मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस महिला के मोबाइल को खंगालेगी जो कहीं अहम राज खोलेगा.

महिला की हत्या हुई या आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस भी बड़ी मुस्तैदी से गहनता से छानबीन के प्रयास में जुटी हुई है. पुलिस उपाधीक्षक कोटड़ी पवन भदोरिया की मौजूदगी में एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. उधर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की महिला की हत्या हुई या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव मृतका के पीहर पक्ष आमल्दा पंचायत के केसरपुरा के परिजनों को सुपुर्द किया गया है.

यह भी पढ़ेंः अब गर्मी में खूब खाएं AC की हवा, नहीं आएगा बिजली बिल! जानें कैसे

यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली से लेकर राजस्थान में आएगा आंधी-तूफान, नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश अलर्ट

Trending news