Bhilwara news: किसान सम्मेलन में केंद्र सरकार पर खड़गे ने साधा निशाना कहा, "मोदी सरकार ने देश को ही नहीं गरीबों को भी लूटा''
Advertisement

Bhilwara news: किसान सम्मेलन में केंद्र सरकार पर खड़गे ने साधा निशाना कहा, "मोदी सरकार ने देश को ही नहीं गरीबों को भी लूटा''

Bhilwara news: मल्लिकार्जुन खड़गे ने भीलवाड़ा गुलाबपुरा की धरती पर किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया, कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता से बड़े-बड़े वादे करके सिर्फ चुनाव जीता.

Bhilwara news: किसान सम्मेलन में केंद्र सरकार पर खड़गे ने साधा निशाना कहा, "मोदी सरकार ने देश को ही नहीं गरीबों को भी लूटा''

Bhilwara news: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भीलवाड़ा गुलाबपुरा की धरती पर किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया और उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता से बड़े-बड़े वादे करके चुनाव जीता और चुनाव जीतकर धीरे-धीरे उन्होंने देश की कई संपत्तियां ही बेच डाली इस पर भी जब उन्हें संतुष्टि नहीं मिली तो उन्होंने जनता पर जीएसटी लगाकर गरीब लोगों को बर्बाद कर दिया, आज केंद्र सरकार खाने-पीने की तमाम वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर जनता से भारी भरकम टैक्स वसूल रही है. 

पेट्रोल, डीजल, आटा, गेहूं,चावल, कपड़ा, राशन जैसी सामग्री पर टैक्स लगाकर गरीब जनता को लूटा जा रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे आज भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे में भीलवाड़ा डेयरी द्वारा स्थापित 5 लाख लीटर प्रतिदिन दुग्ध प्रसंस्करण का नवीन संयंत्र का शिलान्यास एवं 600 किलो वाट क्षमता का रूफ टॉप सोलर पावर प्लांट तथा खाद्य प्रबंधन संयंत्र ग्राम बड़ला व बायो मीथे नेशन प्लांट क्षमता 50 मै. टन गोबर प्रतिदिन व यू.एच.टी. प्लांट क्षमता 25 हजार लीटर प्रतिदिन, बाय पास पशु आहार संयंत्र क्षमता 150 मेट्रिक टन प्रतिदिन तथा मिनरल मिक्सर संयंत्र क्षमता 12 मेट्रिक टन प्रतिदिन, कुल राशि 222.98 करोड रुपए के लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम के पश्चात किसानों की विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

खड़गे ने कहा कि भाजपा वाले कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया तो हम उनको बता दे, कांग्रेस ने देश को आजादी दिलाकर डॉ. अंबेडकर के संविधान को सुरक्षित रखा और आज मोदी सरकार संविधान के साथ खिलवाड़ कर रही है, खड़गे ने कहा कि मोदी गांधी परिवार पर आरोप लगाते हैं कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है और परिवारवाद को बढ़ाने का काम करती है तो उन्हें पता होना चाहिए कि गांधी परिवार ने देश के लिए कुर्बानियां दी है. 

इंदिरा गांधी ने देश के लिए खून का कतरा कतरा बहा दिया, इसी तरह राजीव गांधी ने देश की एकता व अखंडता के लिए अपनी जान दी और उसके परिवार ने चुनाव जीतकर भी कभी सत्ता का लालच नहीं किया और सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री बनाया, अगर राहुल गांधी में भी सत्ता का लालच होता तो वह मनमोहन सिंह को हटाकर कभी के प्रधानमंत्री बन गए होते, खड़गे ने मोदी सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि किसानों ने अपने अधिकारों के लिए लंबा आंदोलन किया और साढ़े सात सौ किसान मारे गए.

वही केंद्रीय मंत्री के पुत्र ने किसानों पर जीप चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी फिर भी वह मंत्री आज भी केंद्र में सत्ता सुख भोग रहे है. खड़गे ने जनसभा से आह्वान किया कि अगर सुख, शांति और प्रगति चाहते हो तो राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार को लाओ. इससे पूर्व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह टोडासरा ने भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर कई कटाक्ष किये , सभा में लगभग 60 हजार से ज्यादा की जनसंख्या नजर आ रही थी.

यह भी पढ़े- वायरल हुआ एक्टर ऋषि कपूर का हमशक्ल, Videos देख लगेगा तगड़ा झटका

Trending news