Bhilwara: पुलिस ने किया लुटेरी गैंग का खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार, 9 वारदातों का खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1497099

Bhilwara: पुलिस ने किया लुटेरी गैंग का खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार, 9 वारदातों का खुलासा

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने जिले में आतंक का पर्याय बनी लुटेरी गैंग का खुलासा करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार कर 9 वारदातों का खुलासा किया है. 

Bhilwara: पुलिस ने किया लुटेरी गैंग का खुलासा, 4 लुटेरे गिरफ्तार, 9 वारदातों का खुलासा

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने जिले में आतंक का पर्याय बनी लुटेरी गैंग का खुलासा करते हुए चार लुटेरों को गिरफ्तार कर 9 वारदातों का खुलासा किया है. सीओ सिटी नरेन्द्र दायमा ने बताया कि भीलवाड़ा में पिछले कुछ दिनों से सोते हुए लोगों के साथ लूटपाट की वारदात बढ़ने लगी थी, इसे ध्यान में रखकर पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने एक टीम का गठन किया.

जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी, चंचल मिश्रा के निर्देशन और उप अधीक्षक दायमा के सुपरविजन और प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें विभिन्न एंगल से जांच पड़ताल कर बडलियास थाना अंतर्गत आमा निवासी देवी नाथ पिता नारुनाथ कालबेलिया और नारायण पिता शंकर कालबेलिया, सदर थाना अंतर्गत चोपड़ा का खेड़ा निवासी मुकेश पिता नंद नगजी कालबेलिया और उसके भाई बंसी नाथ कालबेलिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उन्होंने कई वारदातें करना स्वीकार किया.

उप पुलिस अधीक्षक दायमा ने गुरुवार शाम प्रताप नगर थाने में पत्रकार वार्ता के दौरान यह खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपियों ने प्रताप नगर थाना क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नगर में सोते हुए गाडोलिया लोहार के कान की मूरकिया 17 दिसंबर को छिन ली थी. इसी दिन चित्रगुप्त सर्कल के पास सोए हुए व्यक्ति का मांदलिया और कान की मूरकियां छीन ली गई, जबकि 13 नवंबर को आरटीओ सर्किल के पास एक होटल संचालित करने वाली महिला के कान से सोने के झुमके लूटे और 20 नवंबर को रिको में सोती हुई महिला के कान के टॉप्स लूटने की वारदात पूछताछ में इन लुटेरों ने स्वीकार की है.

यह भी पढ़ें - Weight Control Tips: डाइटिंग के चक्कर में न फंसे, तेजी से वजन घटाने के लिए ये 10 टिप्‍स आएंगे काम

दायमा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने मंगरोप थाने के कल्याणपुरा ग्राम में 1 माह पहले महिला के कान के टॉप्स, काणोंली चौराहे पर सोते हुए व्यक्ति के कान से बाली, 15 दिन पहले मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के मानपुरा ग्राम में गाडोलिया बस्ती में सोते हुए व्यक्ति के कान की मूरकिया और डेढ़ माह पहले पाली के पास झोपड़ी में भी सोई हुई महिला की नाक की बाली लूटने की घटनाएं कबूल की है.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

देश की सबसे बड़ी पंचायत में किरोड़ी ने उठाया इस बड़े संकट का मुद्दा, कहा- खतरे में हम

Rajasthan : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की अब संसद में भी उठी मांग, कहा- अशोक गहलोत को हटाओ

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह भरा जा रहा पानी! पंप मालिक ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Trending news