Bhilwara में चौकीदार ही निकला चोर, मालिक को लगाई 35 लाख रुपये की चपट, अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1879285

Bhilwara में चौकीदार ही निकला चोर, मालिक को लगाई 35 लाख रुपये की चपट, अरेस्ट

Bhilwara News Today: राजस्थान में भीलवाड़ा के भिवाड़ी की एक कंपनी में सोमवार को करीब 35 लाख रुपए के सामान की चोरी करने वाले कंपनी के मास्टरमाइंड सुपरवाइजर को भिवाड़ी पुलिस की जिला स्पेशल टीम और भिवाड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है. 

Bhilwara में चौकीदार ही निकला चोर, मालिक को लगाई 35 लाख रुपये की चपट, अरेस्ट

Bhilwara News: भिवाड़ी की एक कंपनी में सोमवार को करीब 35 लाख रुपए के सामान की चोरी करने वाले कंपनी के मास्टरमाइंड सुपरवाइजर को भिवाड़ी पुलिस की जिला स्पेशल टीम और भिवाड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है. कम्पनी के सुपरवाइजर ने गार्डों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

डीएसटी प्रभारी दारा सिंह ने बताया कि 18 सितंबर को विजय कुमार ने मामला दर्ज करवाया था कि शायरा इलेक्ट्रिक ऑटो लिमिटेड में सोमवार को सुबह 5 बजे कम्पनी के अन्दर डे शिफ्ट का गार्ड राहुल गाड़ी लेकर आया और स्टोर का ताला तोडकर सामान लोड कर चला गया. राहुल के साथ नाइट शिफ्ट के तीन गार्ड शौरभ, सतीश और राजेश था. ये सभी गाड़ी को लोडकर करके बाहर खाली करके आ गये. चोरी किए गए सामान में 480 मोटर,130 कन्ट्रोलर 5 बॉक्स बायर तथा एलआर स्विच थे. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 35 लाख रुपये हैं. 

य़ह भी पढ़ें- Jaipur: गणेशमय हुई छोटीकाशी, मोती डूंगरी सहित अन्य मंदिरों में गूंजा गणपति बप्पा मोरिया

 

लोकेशन बदल रहा था आरोपी
पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए डीएसटी टीम ने घटना स्थल पर जाकर सभी कर्मचारियों से पूछताछ की और आस पास के सीसीटीवी खंगाले गए. पुलिस की जांच में सामने आया कि माल चोरी करने का मुख्य सरगना बिलहारी बिहार का रहने वाला गोलू उर्फ आशीष पुत्र श्यामबिहारी बनिया निकला जो कम्पनी में सुपरवाइजर की नौकरी करता है. पुलिस को पता चला आरोपी गोलू चोरी के माल को कहीं ठिकाने लगाकर फरार होने वाला है, आरोपी लगातार अपनी लोकेशन भी बदल रहा था. 

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
मंगलवार को पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी गोलू उर्फ आशीष को भिवाड़ी बस स्टैण्ड से बिहार जाने के लिये बस का इन्तजार करते हुए गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल डीएसटी टीम ने गिरफ्तार आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया है और भिवाड़ी पुलिस आरोपी से माल बरामदगी के प्रयास कर रही है.

Trending news