भीलवाड़ा पुलिस 'गली-गली पकड़ेगी सुअर!', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आदेश
Advertisement

भीलवाड़ा पुलिस 'गली-गली पकड़ेगी सुअर!', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आदेश

Bhilwara police catches pig: भीलवाड़ा नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी के जरिए जारी एक आदेश सोशल मीडिया(Social media) पर जमकर वायरल होने के बाद भीलवाड़ा  पुलिस की जमकर खिल्ली उड़ रही है. क्योंकि आदेश में भीलवाड़ा पुलिस को गली गली सुअर पकड़ने का काम दिया जा रहै है. 

भीलवाड़ा पुलिस 'गली-गली पकड़ेगी सुअर!', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आदेश

Bhilwara police catches pig: भीलवाड़ा नगर परिषद की आयुक्त दुर्गा कुमारी के जरिए जारी एक आदेश सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल होने के बाद भीलवाड़ा पुलिस(Bhilwara police) महकमे में खलबली मच गई.

 दरअसल, हुआ यूं की शहर में सुअर की समस्या( pigs problem) काफी ज्यादा बढ़ चुकी है.और नगर परिषद आयुक्त ने शहर में घूम रहे सुअरों को पकड़ने के लिए भीलवाड़ा एसपी से पुलिस जाप्ते की डिमांड कर दी.लेकिन जब यह पत्र सीओ सीटी, सीओ सदर, कोतवाली, सुभाष नगर, प्रताप नगर, भीमगंज व पुर थाना प्रभारियों के पास पहुंचा तो महकमे में खलबली बढ़ी गई.जब सोशल मीडिया पर इस आदेश की खिल्ली उड़ाई जाने लगी तो दूसरे दिन आयुक्त ने एसपी को दूसरा पत्र लिखा, जिसमें सुअर पकड़ने वाले ठेकेदारों के बीच विवाद होने की संभावना जताते हुए पुलिस जाप्ते की डिमांड की.

सुअर पकड़ने के  उपलब्ध कराए पुलिस

आपको बता दें की, 1 फरवरी को नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी ने भीलवाड़ा एसपी आदर्श सिद्धू को एक पत्र 15918 लिखा.जिसमें उन्होंने बताया कि भीलवाड़ा के 70 वार्ड में आवारा सुअरों की वजह से आम जनता काफी परेशान हो रही है.शहर में गंदगी फैल रही है.इसलिए आवारा सुअर पकड़ने के लिए पुलिस जाप्ते की आवश्यकता है.अत: निवेदन है कि नगर परिषद भीलवाड़ा को आवारा सुअर पकड़ने वालों के साथ पुलिस जाप्ता उपलब्ध करावें जाए.
 नए टेंडर जारी किए
 इस पत्र को लेकर जब विवाद बढ़ा तो 2 फरवरी को आयुक्त ने फिर से एसपी को पत्र भेजा.जिसमें लिखा कि भीलवाड़ा(Bhilwara) शहर के वार्डों में घूम रहे आवारा पशुओं को रोकने के लिए नए टेंडर जारी किए है.नया ठेकेदार बाहर का होने की वजह से पुराने ठेकेदार से विवाद की आशंका है.इससे नगर परिषद क्षेत्र में कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है.इसलिए निवेदन है कि नगर परिषद भीलवाड़ा को पुलिस जाप्ता उपलब्ध करवाए.

Trending news