मंत्री राम लाल जाट और धीरज गुर्जर के इशारों पर काम करती है भीलवाड़ा पुलिस- पूर्व मंत्री अनिता भदेल
Advertisement

मंत्री राम लाल जाट और धीरज गुर्जर के इशारों पर काम करती है भीलवाड़ा पुलिस- पूर्व मंत्री अनिता भदेल

भीलवाड़ा न्यूज: मंत्री राम लाल जाट और पूर्व विधायक धीरज गुर्जर के इशारों पर भीलवाड़ा पुलिस काम करती है. ये आरोप पूर्व मंत्री अनिता भदेल ने लगाया है.

मंत्री राम लाल जाट और धीरज गुर्जर के इशारों पर काम करती है भीलवाड़ा पुलिस- पूर्व मंत्री अनिता भदेल

Bhilwara: जिले की पूर्व प्रभारी मंत्री अनिता भदेल ने मंत्री राम लाल जाट और राज्य मंत्री धीरज गुर्जर पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भीलवाड़ा जिला प्रशासन और पुलिस इन दोनों के दबाव और इशारों पर काम करती है. किस मामले को दबाना है और किसे उजागर करना है यह दोनों के इशारों पर होता है.

मृतका के परिजनों से मुलाकात  

पूर्व मंत्री भदेल बुधवार को तीन सदस्य जांच कमेटी जिसमें रक्षा भंडारी भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष व अंतर सिंह भड़ाना पूर्व प्रदेशाध्यक्ष किसान मोर्चा के साथ भीलवाड़ा के नरसिंगपुरा पहुंची थी. जहां जांच दल ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर मृतका के परिजनों से मुलाकात की थी.

पुलिस को लिया आड़े हाथ 

देर शाम सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने जिले के दोनों मंत्रियों , जिला प्रशासन व पुलिस को आड़े हाथ लिया . पुलिस व प्रशासन पर दबाव में काम करने और मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. 

राजस्थान को रेपिस्तान बताया

पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर ने भी पुलिस प्रशासन पर मिली भगत और दबाव में काम करने का आरोप लगाते हुए लुहारिया पेशाब कांड में भी दोषियों को बचाने और गलत मुकदमे दर्ज कराने के आरोप लगाये . भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष ने राजस्थान को रेपिस्तान बताया. बता दें कि देर शाम सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने जिले के दोनों मंत्रियों , जिला प्रशासन व पुलिस को आड़े हाथ लिया . पुलिस व प्रशासन पर दबाव में काम करने और मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट

Trending news