Bhilwara: झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339583

Bhilwara: झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान, जानिए पूरा मामला

शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र स्थित कोटा रोड़ पर केंद्रीय विद्यालय के सामने झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश मामले में पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान कर ली है.

Bhilwara: झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश, आधार कार्ड से हुई पहचान, जानिए पूरा मामला

Bhilwara: शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र स्थित कोटा रोड़ पर केंद्रीय विद्यालय के सामने झाड़ियों में मिली अज्ञात युवती की लाश मामले में पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर शव की पहचान कर ली है. पहचान के बाद पुलिस की जांच में आई गति तो मामला साफ हो गया.

डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा ने बताया कि मंगलवार की सुबह कोटा रोड़ पर केंद्रीय विद्यालय के सामने सड़क से कुछ ही कदम की दूरी पर एक युवती की लाश राहगीरों ने देखी तो पुलिस को सूचित किया. मौके पर भीड़ जुट गई. एएसपी ज्येष्ठा मैत्रेयी, डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा, भीमगंज थाना प्रभारी विक्रम सेवावत, कोतवाल मुकेश वर्मा आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की. कोटा हाईवे से कुछ कदम की दूरी पर झाड़ियों के पास पुलिस को अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला. उसके गले पर निशान थे. मृतका का पहना हुआ कुर्ता भी फटा था. ऐसे में प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है. पुलिस का कहना है कि युवती के दांयें हाथ पर कन्या गुदा है. साथ ही एक पर्स भी मिला है. पर्स में आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर शव की पहचान शाहपुरा क्षेत्र के बावरियों का बोरड़ा, शाहपुरा निवासी कन्या बावरी के रुप में कर ली गई.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal : मेष को प्यार में मिलेगा धोखा, तुला बॉस से बहस ना करें

भीलवाड़ा जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

युवती का पिता भी मौके पर पहुंच गया. पहचान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. कन्या की हत्या की रिपोर्ट उसी की एक अन्य बहन के पति दिनेश बावरी ने दी, जो मारुतिनगर में रहता है. पुलिस का कहना है कि वारदात को लेकर खोजी श्वान को भी मौके पर बुलवा लिया गया. डॉग स्क्वायड वारदातस्थल से जांच कर रवाना हुआ जो करीब 500 मीटर दूर चुंगीनाका की ओर जाकर रुक गया. यहीं से कच्चा रास्ता भी जाता है. ऐसे में पुलिस टीम का डॉग दुबारा गंध सुंघाकर रवाना किया. दूसरी बार भी वह, उसी स्थान पर जाकर रुक गया, जहां पहेल रुका था. ऐसे में पुलिस का मानना है कि इसी स्थान से कातिल वाहन में बैठकर फरार हो गये.

पुलिस ने बताया कि युवती 6-7 माह पहले अपने जीजा मंदसौर क्षेत्र के आख्या पालरा निवासी प्रकाश उर्फ बंटी उर्फ रामप्रसाद पुत्र सत्यनारायण के साथ चली गई थी. इसे लेकर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज हुई.  डीएसपी दायमा ने बताया कि कन्या, बाद में घर लौट आई. उसने परिजनों को बताया कि वह अब अपने जीजा प्रकाश के साथ रहेगी. इसके बाद यह पुन: प्रकाश के साथ चली गई. इसके बाद से वह एमपी में रह रही थी. वह दस दिन पहले ही वहां से लौटकर अपनी बहन के पास मारुतिनगर आई थी. बहन की डिलेवरी में होने से वह उसकी मदद कर रही थी.

डीएसपी दायमा ने बताया कि सोमवार को तीन से चार बजे के बीच कन्या का जीजा प्रकाश उर्फ बंटी भीलवाड़ा में कन्या की बहन के घर आया था. वह कन्या से मिलकर गया था. इसके बाद कन्या भी तेजाजी का मेला देखने के लिए चली गई. वापस, प्रकाश कन्या की बहन के घर आया और कन्या के बारे में पूछा. उसे बताया गया कि कन्या मेले में गई है. इसके बाद प्रकाश भी वहां से चला गया.  इसके बाद कन्या की लाश आज सुबह झाड़ियों में मिली.  पुलिस कन्या बावरी की हत्या का जिस प्रकाश उर्फ बंटी उर्फ रामप्रसाद बावरी पर पर हत्या का शक जाहिर कर रही है. उसने मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के आख्या पालरा गांव स्थित मकान में मंगलवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. भीलवाड़ा और एमपी के नारायणगढ़ की पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Reporter-Dilshad Khan

Trending news