भीलवाड़ा: रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले युवक ने उठाया जानलेवा कदम,पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935913

भीलवाड़ा: रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले युवक ने उठाया जानलेवा कदम,पुलिस जांच में जुटी

Bhilwara news: शहर के सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे भीलवाड़ा - अजमेर रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले एक युवक ने रविवार को अजमेर-उदयपुर ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली.प्रेमचंद ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने विमला यादव नामक महिला से 50 हजार रुपये उधार लिये थे.

 भीलवाड़ा: रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले युवक ने उठाया जानलेवा कदम,पुलिस जांच में जुटी

Bhilwara news: शहर के सदर थाना क्षेत्र से गुजर रहे भीलवाड़ा - अजमेर रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले एक युवक ने रविवार को अजमेर-उदयपुर ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली. युवक की जेब से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है.

ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी
सदर थाना प्रभारी पूरणमल मीणा ने बताया कि भीलवाड़ा-अजमेर रेल मार्ग स्थित जौधड़ास रेलवे फाटक के आगे रविवार सुबह एक युवक अजमेर से उदयपुर जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया. इस युवक की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेन के पायलेट ने भीलवाड़ा स्टेशन पहुंच कर स्टेशन मास्टर को सूचना दी. इसके बाद प्रताप नगर, सुभाषनगर व सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़े : मोजे में छिपा रखा था सोने के बिस्किट, चेकिंग के दौरान पकड़ा गया आरोपी
 घटनास्थल सदर थाना सर्किल का होने से पुलिस ने कार्रवाई शुरु की. पुलिस ने मृतक की पहचान मूलरूप से आसींद थाने के दौलतगढ़ हाल जौधड़ास निवासी प्रेमचंद (40) पुत्र नैनूराम बैरवा के रूप में की गई . मृतक के जेब में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला, जो प्रेमचंद ने खुदकुशी से पहले लिखा था.

उधारी से परेशान था युवक  
 प्रेमचंद ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने विमला यादव नामक महिला से 50 हजार रुपये उधार लिये थे. इसके बदले वह दो लाख रुपये विमला को अदा कर चुका है. इसके बावजूद वह रुपयों को लेकर उसे परेशान कर रही है. प्रेमचंद ने अपनी मौत के बाद विमला को कड़ी सजा दिलाने की बात भी नोट में लिखी. पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया.  वहीं परिजनों ने विमला यादव के खिलाफ प्रेमचंद को खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दी है. 

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रेमचंद का जौधड़ास में आबकारी थाने के सामने अपना खुद का घर है, जहां वह पत्नी और एक बेटे और बेटी के साथ रहकर आरोपित महिला विमला यादव के पति के पास टेलरिंग कार्य कर रहा था. उन्होंने बताया कि विमला के खिलाफ प्रेमचंद को आत्महत्या के लिए मजबूर करने व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है और इसी के तहत  कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़े :  BJP में कितने बागी! कोटपूतली में मुकेश गोयल ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

Trending news