महादेव तालाब में डूबा बच्चा, परिवार में मातम का माहौल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278392

महादेव तालाब में डूबा बच्चा, परिवार में मातम का माहौल

सावन के महीने में शहर के निकटवर्ती प्रमुख धार्मिक स्थल हरणी महादेव में एक 15 वर्षीय किशोर की तालाब में नहाते समय डूब जाने से मौत हो गई.सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से किशोर का शव तालाब से निकाला गया. महादेव जाट ने बताया कि गुरुवार को एक किशोर नहाते वक्

महादेव तालाब में डूबा बच्चा, परिवार में मातम का माहौल

भीलवाड़ा:सावन के महीने में शहर के निकटवर्ती प्रमुख धार्मिक स्थल हरणी महादेव में एक 15 वर्षीय किशोर की तालाब में नहाते समय डूब जाने से मौत हो गई.सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से किशोर का शव तालाब से निकाला गया.

महादेव जाट ने बताया कि गुरुवार को एक किशोर नहाते वक्त तालाब में डूब गया. किशोर के डूबने की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. साथ ही सूचना पर कोतवाल मुकेश वर्मा मय जाब्ते के हरणी महादेव पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे किशोर की तलाश शुरू करवाई.

करीब एक घंटे के अथक प्रयास के बाद किशोर को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.कोतवाल वर्मा का कहना है कि मृतक की पहचान 10 जे 46, पटेलनगर निवासी लोकेश (15) पुत्र चावंड सिंह चारण के रुप में कर ली गई. लोकेश, मूलरुप से आमली चारणान डिग्गी मालपुरा टोंक का बताया गया है. पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया. कोतवाल वर्मा ने बताया कि यह किशोर, गुरुवार को हरियाली अमावस्या के मौके पर दोस्तों के साथ घूमने के लिए हरणी महादेव आया था. वह तालाब में नहाने के लिए 11.15 बजे उतरा जो बाहर नहीं आया.

डीएसपी सिटी नरेद्र दायमा ने कहा कि तालाब में डूबा लोकेश, पिता चावण्ड सिंह का इकलौता पुत्र था, खुद चावंड सिंह भी बीमार हैं जो चल फिर नहीं सकते.लोकेश की मौत से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.स्थानीय लोगो का आरोप है की बारिश का सीजन होने से तालाब व अन्य जलाशयों के आस-पास सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षाकर्मी लगाये गये हैं.हरणी महादेव तालाब पर भी एक गार्ड ड्यूटी पर लगाया गया, लेकिन हरियाली अमावस्या पर भीड़ ज्यादा होने से उक्त गार्ड की ड्यूटी मंदिर की ओर लगा दी गई, जिसके कारण हादसे के वक्त यहां कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter- Dilshad khan

Trending news