इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की चित्तौड़गढ़ ब्रांच में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458045

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की चित्तौड़गढ़ ब्रांच में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Asind News: आसींद उपखंड क्षेत्र की शंभूगढ़ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नेशनल हाईवे 148D पर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन चित्तौड़गढ़ ब्रांच पाइप लाइन पर ऑफ साइट मॉकड्रिल का कार्य का आयोजन हुआ. प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कार्यक्रम की शुरुआत की गई.

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की चित्तौड़गढ़ ब्रांच में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

Asind, Bhilwara: आसींद उपखंड क्षेत्र की शंभूगढ़ ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नेशनल हाईवे 148D पर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन चित्तौड़गढ़ ब्रांच पाइप लाइन पर ऑफ साइट मॉकड्रिल का कार्य का आयोजन हुआ. प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में कार्यक्रम की शुरुआत की गई. जिसमें एडिशनल एसपी गोवर्धन लाल खटीक, गुलाबपुरा पुलिस उपाधीक्षक लोकेश मीणा, आसींद तहसीलदार बीएल सेन, नायब तहसीलदार मोहित पंचोली, थानाधिकारी हनुमानराम मौजूद रहे.

आईओसीएल के कर्मचारियों द्वारा पाइप लाइन से लीकेज होने के दौरान उपयोग में ली जाने वाली सावधानियों के बारे में मॉकड्रिल की गई. जिसमें पाइपलाइन लीकेज से लेकर अग्निशमन वाहन के द्वारा आग बुझाने की प्रक्रिया तक मॉक ड्रिल की गई. वहीं, प्रबंधक सुधांशु शर्मा मुख्य संचालक प्रबंधक अमित अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पाइपलाइन चितौड़ से ब्यावर तक बिछी हुई है.

जिसका सुपर विजन इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की मैनेजिंग टीम के द्वारा समय-समय पर किया जाता है. कार्यकम में आए हुए अतिथियों ने मॉक ड्रिल कार्य की सराहना की और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के द्वारा आए हुए अतिथियों का मोमेंटो भेंट कर स्वागत किया गया. प्रबंधक अमित अग्रवाल ने ग्रामीणों और मीडिया कर्मियों से आग्रह किया कि वह समय-समय पर पाइपलाइन से चोरी संबंधित घटनाओं और लीकेज संबंधित समस्याओं के बारे में सूचना प्रेषित कर कॉरपोरेशन के भागीदार बने. वहीं इस अवसर पर अमित अग्रवाल, महाप्रबंधक लीला प्रसाद कंडूरी मौजूद रहे.

Reporter- Dilshad Khan

यह भी पढ़ें - राजस्थान के इस जिले में भू-माफिया ने हथिया ली नरसिंह भगवान की जमीन,थाने पहुंचे लोग

यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप

 

Trending news