मांडलगढ़: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक बाइक सवार गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1392801

मांडलगढ़: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक बाइक सवार गंभीर घायल

मांडलगढ़ थाना क्षेत्र में कस्बे के रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार से बजरी भरने जा रहे एक ट्रैलर ने बाइक सवार दो जनों को टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार गंभीर जख्मी हो गया. 

मांडलगढ़: तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक बाइक सवार गंभीर घायल

Mandalgarh: जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र में कस्बे के रेलवे स्टेशन के पास तेज रफ्तार से बजरी भरने जा रहे एक ट्रेलर ने बाइक सवार दो जनों को टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार गंभीर जख्मी हो गया. दूसरा ट्रेलर की टक्कर से उछल कर दूर जा गिरा. गनीमत रही कि बाइक चालक युवक बच गया. हादसे की लाइव तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

मांडलगढ़ के राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर लाडपुरा की ओर से तेज रफ्तार से आए एक ट्रेलर ने रेलवे स्टेशन के नजदीक साइड में बाइक रोक कर सड़क क्रॉस करने का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार से आए एक ट्रेलर ने बाइक सवार युवक ओर पीछे बैठे कन्हैयालाल लाल सुथार को टक्कर मार दी. हादसे में युवक उछल कर दूर जा गिरा और कन्हैयालाल गंभीर घायल हो गया. 

हादसे की सूचना पर मांडलगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कन्हैयालाल को उपचार के लिए मांडलगढ़ के राजकीय अस्पताल लाई. बाइक सवार की हालत नाजुक होने से उसे चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर तेज गति से लाडपुरा की ओर से आ रहा था, जो बनास नदी में बजरी भरने जा रहा था और अनियंत्रित होकर डिवाइडर की सड़क की रेलिंग तोड़ते हुए बाइक को टक्कर मार दी और दीनदयाल पार्क की दीवार तोड़ कर पार्क में घुस गया.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. भीड़ को देख ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. हादसा इतना गंभीर था कि कई लोगों के चपेट में आकर जान भी जा सकती थी. गनीमत रही एक हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. वहीं, बजरी परिवहन से जुड़ा है इस डंपर को पुलिस ने जब्त करते हुए मामले की जांच भी शुरू कर दी है. 

Reporter- Dilshad Khan 

यह भी पढे़ंः 

इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Trending news