प्री मानसून की आंधी ने 150 घरों पर बरसाया कहर, गिरी घरों की दीवारें, उड़े छप्पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201340

प्री मानसून की आंधी ने 150 घरों पर बरसाया कहर, गिरी घरों की दीवारें, उड़े छप्पर

जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के सवाईपुर क्षेत्र में गेंदलिया ग्राम पंचायत के रेणवास गांव में आज प्री मानसून की बारिश का जमकर कहर देखने को मिला, जहां तेज बारिश व अंधड़ ने 400 घरों की आबादी वाली बस्ती में 150 से अधिक घरों में नुकसान पहुंचाया.

 

प्री मानसून की बारिश व तेज अंधड़ ने बरसाया कहर.

भीलवाड़ाः  जिले की जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के सवाईपुर क्षेत्र में गेंदलिया ग्राम पंचायत के रेणवास गांव में आज प्री मानसून की बारिश का जमकर कहर देखने को मिला, जहां तेज बारिश व अंधड़ ने 400 घरों की आबादी वाली बस्ती में 150 से अधिक घरों में नुकसान पहुंचाया, लोगों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. लोग घरों और जानवरों की सार संभाल में लगे हुए हैं. अब तक प्रशासन मौके पर नहीं पहुंचा है. ग्रामीण सुरेश तेली और सांवरमल तेली ने बताया कि आज दोपहर बाद एकाएक मौसम का मिजाज बदला और देखते ही देखते तेज बारिश और अंधड़ का दौर शुरू हुआ.

यह भी पढ़ें-  पुलिस के जाल में फस गई लुटेरी दुल्हन, अब पहुंची जेल, कहने पर तीस हजार रु. लेकर की थी शादी

तेज झमाझम बारिश व अंधड़ ने गांव में जमकर कहर बरपाया. लोग कुछ समझ पाते इसे पहले ही कई लोगों के आशियाने धराशाई हो गए, तो कई घरों व नोहरे की दीवारें गिर गई, वहीं कहीं घरों और बाड़ों में लगे टिन शेड उड़ गए. टिन शेड के गिरने से लक्ष्मी नारायण नायक के पैर में लगने से घायल हो गया. जिसका आमा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कराया गया. वहीं, कई जानवरों को चोटें आईं है. सांवरमल तिवारी, विष्णु सेन, मदन व्यास, नंद लाल सुथार, राजू व्यास, भेरू जाट, लक्ष्मीनारायण नायक, देबी नायक, राजू तेली, शंभू जाट, मनोहर सेन, नाना देवी जाट, कैलाश जाट, नारायण बेरवा, सतु बेरवा, बालू बेरवा, मीरा तेली, प्रभु तेली, अंबा लाल जाट, सांवर सेन सहित कई घरों में नुकसान हुआ.

Report- Mohammad Khan

Trending news