Bhilwara News: पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव का भजनलाल सरकार पर तंज, कहा-60 दिन निकल गए, लेकिन काम नहीं हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092044

Bhilwara News: पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव का भजनलाल सरकार पर तंज, कहा-60 दिन निकल गए, लेकिन काम नहीं हुआ...

Bhilwara News: पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव शुक्रवार को भीलवाड़ा में स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते वक्त राजस्थान की वर्तमान भजनलाल सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता में आए 60 दिन हो गए, लेकिन अभी तक कोई काम नहीं हुआ.

 

Bhilwara News: पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव का भजनलाल सरकार पर तंज, कहा-60 दिन निकल गए, लेकिन काम नहीं हुआ...

Rajasthan News: राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में जो काम हुए उन योजनाओं को बंद किया जा रहा है. इससे प्रदेश की जनता में बहुत आक्रोश है. आज भाजपा की सरकार को बने दो महीने हो गए और आज तक उनका कोई विजन डॉक्यूमेंट नहीं बन पाया कि उन्होंने दो महीने में काम क्या किया, जबकि उन्होंने 100 दिन की कार्य योजना बनाई थी, उसमें से 60 दिन तो निकल गए, लेकिन कोई काम नहीं हुआ. यह हमारा नहीं, बल्कि पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव का कहना है 

भजनलाल सरकार पर साधा निशाना
दरअसल, राजस्थान कांग्रेस इलेक्शन कमेटी द्वारा नियुक्त ऑब्जर्वर पूर्व मंत्री भजनलाल जाटव लोकसभा उम्मीदवार चयन इंचार्ज भीलवाड़ा एवं इंदिरा मीणा विधायक कांग्रेस कार्यालय भीलवाड़ा पहुंचे.  यहां उन्होंने कार्यकर्ता और कांग्रेस की बैठक को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनता में आक्रोश है और निश्चित तौर पर भाजपा से लोग दो महीने में परेशान हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए हम लोग आए हैं और कांग्रेस के जो वरिष्ठ नेता है, उन सब से बातचीत कर रहे है. जो उम्मीदवार होंगे सभी से चर्चा करेंगे. हम चाहते हैं संविधान बचे, देश बचे. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से एयरपोर्ट को बेचा जा रहा है, पेट्रोल कंपनी को बेचा जा रहा है, एलआईसी को बेचा जा रहा है, हम जानते हैं कि हमारा देश कैसे बचना चाहिए.

पार्टी कार्यकर्ताओं ने जाटव का किया स्वागत 
बता दें कि इससे पूर्व जाटव का भीलवाड़ा पहुंचने पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने और अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया. जाटव ने कांग्रेस कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया. कार्यक्रम में पूर्व लोकसभा प्रत्याशी, पूर्व विधायक, विधायक प्रत्याशी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य, समस्त ब्लॉक अध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष, एवं पदाधिकारी, पार्षद ,पूर्व पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, एवं समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: ACS शुभ्रा सिंह ने किया उम्मेद अस्पताल का औचक निरीक्षण, दिए कई निर्देश

Trending news