राजस्थान: पूर्व विधायक के बिगड़े बोल,राजा महाराजाओं के शासनकाल पर कसा तंज
Advertisement

राजस्थान: पूर्व विधायक के बिगड़े बोल,राजा महाराजाओं के शासनकाल पर कसा तंज

राजस्थान न्यूज: पूर्व विधायक ने बिगड़े बोल बोलते हुए राजा महाराजाओं के शासनकाल पर जमकर तंज कसा. जानिए उन्होंने क्या कहा.

राजस्थान: पूर्व विधायक के बिगड़े बोल,राजा महाराजाओं के शासनकाल पर कसा तंज

आसींद भीलवाड़ा न्यूज: आसींद विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक रहे हगामी लाल मेवाड़ा अपने विवादित बोलों के चलते अक्सर चर्चाओं में रहते है. गत दिनों सार्वजनिक मंच से महिलाओं की मौजूदगी में विपक्षियों को गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब आसींद में महात्मा गांधी दर्शन एवं संगोष्ठी समारोह में मंच के माध्यम से पूर्व विधायक मेवाड़ा ने नया विवाद खड़ा कर दिया है.

 राजा महाराजाओं पर कसा तंज

कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए उन्होंने राजा महाराजाओं पर तंज कसा. उन्होंने कहा की आजादी से पहले गांव में कुछ भी छोटी-मोटी बात हो जाने पर लोगों को गढ़,महलों में ले जाकर उल्टा पटक कर चपेटे लगाई जाती थी. उन्होंने राजा महाराजाओं के शासनकाल को अन्याय पूर्ण बताया. वहीं पूर्व विधायक वीडियो में यह भी बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आज के समय हम किसी को भी भला बुरा कह सकते हैं. भाषण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राहुल गांधी एवं नरेंद्र मोदी को भला बुरा कहने की बात कहते हुए दिखाई दिए.

पूर्व विधायक हगामी लाल मेवाड़ा का पूर्व में गुलाबपुरा में पर्यवेक्षक के सामने मंच के माध्यम से अभद्र भाषा का प्रयोग करने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. आपको बता दें कि गांधी जयंती से पूर्व 1 अक्टूबर को आयोजित गांधी दर्शन संगोष्ठी में भी पूर्व जागीरदारों पर तंज कसते हुए मेवाड़ा दिखाई दिए. लगातार इस तरह को बयानबाजी के चलते विवादों में रहने वाले मेवाड़ा का राजा महाराजाओं पर कसा तंज आसींद बदनोर रियासत के राजशाही लोगों को काफी नागवार गुजरा है. बदनोर घराने से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए इसका विरोध भी दर्ज करवाया है.

ये भी पढ़िए

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

Trending news