सहाड़ा: 24 घंटे में बाइक चोरी की वारदात का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1472875

सहाड़ा: 24 घंटे में बाइक चोरी की वारदात का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

कारोई पुलिस ने चोरी हुई बाइक को बरामद कर आरोपी को धर दबोचा है.

सहाड़ा: 24 घंटे में बाइक चोरी की वारदात का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

 

भीलवाड़ा: कारोई पुलिस ने चोरी हुई बाइक को बरामद कर आरोपी को धर दबोचा है. थाना प्रभारी हंस पाल सिंह ने बताया कि प्रार्थी कैलाश पिता मोहन लाल माली ने थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई कि मोटर साइकिल पंचर हो जाने पर खेमलाल रेगर की दुकान पर लगा कर चला गया.

थोड़ी देर बाद गैराजी मंदिर से जब वापस आया तो मोटर साइकिल हीरो डीलक्स वहा से गायब मिली. दोपहर 1 बजे मेन बाजार से मोटरसाइकिल चोरी हो गई. मोटर साइकिल की आस पास सभी जगह पूछताछ की, लेकिन गाड़ी का पता नहीं लगा. प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया है.

 पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा आदर्श सिधु व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा गोरधन लाल के निर्देशन व वृताधिकारी गंगापुर गोपीचन्द मीणा के सुपरवीजन में थाना क्षेत्र मे घटित चोरी की वारदातों का खुलासा व आपराधियों की धरपकड़ व तलाश के लिए टीम गठित की गई. टीम द्वारा मुल्जिमों की तलाश शुरू की गई. तलाशी के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना सर्कल से धर्मराज उर्फ धर्मा कहार के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल मिली. धर्मराज उर्फ धर्मा कहार को पकड़कर पूछताछ की जा रही है.  अन्य साथी आरोपीयों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.वहीं, अन्य वारदातों के बारे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Dilshad Khan

हंसपाल सिंह थानाधिकारी थाना कारोई, अयुब मोहम्मद एएसआई, चंद्रवीर सिंह हैड कांस्टेबल, कांस्टेबल दिनेश कुमार, रामप्रसाद, जितेन्द्र कुमार, नरेन्द्र सिंह चालक, पंकज कुमार के द्वारा 24 घंटे में ही मोटरसाइकिल चोरी की वारदात का खुलासा किया.

Trending news