Bhilwara: मांडल में युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मृत समझ कर छोड़ भागे, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417676

Bhilwara: मांडल में युवक पर बदमाशों ने किया हमला, मृत समझ कर छोड़ भागे, घटना CCTV में कैद

 भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में युवा पीढ़ी नशे की जद में आ चुकी है और इसके चलते कई आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है.दीपावली पूर्व हुई कहासुनी के चलते 7 दिन बाद युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने किया हमला. हमलावर मारपीट करने के बाद युवक को मृत समझ कर छोड़ भागे.

हमले में घायल युवक देवी लाल

Bhilwara: भीलवाड़ा के मांडल में दीपावली पूर्व हुई कहासुनी के चलते 7 दिन बाद युवक पर आधा दर्जन बदमाशों ने किया हमला. हमलावर मारपीट करने के बाद युवक को मृत समझ कर छोड़ भागे. ये पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. कस्बे के बस स्टैंड स्थित चाय की थड़ी संचालक पर देर रात दुकान से घर जाते समय करीब आधा दर्जन बदमाशों ने हमला किया और बाद में उसे मृत समझ कर भाग गए. घायल के भाई भैरू लाल खारोल ने बताया कि उसके बड़े भाई देवी लाल खारोल की बस स्टैंड पर लगे जाम के दौरान उसके भाई की बाईक के पीछे खड़ी कार में सवार कुछ बदमाशों ने उसे हटने को कहा, जिसपर देवी लाल ने आगे जाम का हवाला देकर खड़ा रहने को कहा किंतु बदमाशों ने उसकी बाईक को कार से टक्कर मारते हुए नीचे उतरकर स्टिक से उसपर वार करने का प्रयास किया. दोनों में झड़प हुई जिसे मौके पर मौजूद लोगों छुड़ाया. इस दौरान बदमाशों ने उसे धमकी दी कि वे जल्द इसका बदला लेंगे.

वहीं शुक्रवार देर रात बदमाशों ने रेकी कर उसे घर जाते समय उसपर चांद बाग के पीछे वाले मार्ग पर एक एक्सयूवी कार को आगे लगा रास्ता रोका और उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में घायल देवी लाल चीखते-चिल्लाते अचेत हो गया. घायल की चिल्लाने की आवाज सुनकर महेश कॉलोनी के लोग मौके पर पहुंचे जहां लोगो को देख बदमाश मौके से फरार हो गए, किंतु वारदात स्थल के पास स्थित दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में यह घटनाक्रम कैद हो गया. जिसकी मदद से पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. शनिवार देर शाम पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया, जिससे पूछताछ जारी है.

बता दें कि कस्बे में युवा पीढ़ी नशे की जद में आ चुकी है और इसके चलते कई आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है, साथ ही व्यापारी वर्ग में रोष व्याप्त है कि आखिर पुलिस इन अवैध नशा फैलाने वाले और बेखौफ खुली जगहों पर नशा करने वालो पर अंकुश क्यों नहीं लगा पा रही है.

Reporter : Dilshad Khan

यह भी पढ़ेंः अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी की कुछ अनदेखी फोटोज हुई वायरल, बेस्ट फ्रेंड के साथ आईं नजर

Trending news