वैभव गहलोत का किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- चुनावी साल है, पुराने मुद्दे हैं... नया कुछ नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733520

वैभव गहलोत का किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- चुनावी साल है, पुराने मुद्दे हैं... नया कुछ नहीं

वैभव गहलोत ने भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनावी साल है और आप देखिए कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, इसी तरह के मुद्दे सामने आएंगे.  यह कोई मुद्दा नया नहीं है.

वैभव गहलोत का किरोड़ीलाल पर पलटवार, बोले- चुनावी साल है, पुराने मुद्दे हैं... नया कुछ नहीं

Vaibhav Gehlot hit back at Kirorilal Meena :  राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत ने भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनावी साल है और आप देखिए कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, इसी तरह के मुद्दे सामने आएंगे.  यह कोई मुद्दा नया नहीं है.

वैभव गहलोत ने किरोड़ी लाल पर साधा निशाना

वैभव गहलोत ने कहा कि आज के नहीं है 10 -12 साल पहले भी उन्होंने भाजपा के नेताओं ने उठाए थे. यही मुद्दे थे, यही बातें थी, उन्होंने पहले भी यह सभी बातें एजेंसीज और मीडिया में ब्लैक पेपर जारी किया था. तब भी यही होटल और यही आरोप लगे थे, उस साल भी चुनावी साल था. 2011-12 में लगाना शुरू किया था और 2013 में ब्लैक पेपर जारी किया था. देखिए इस बार भी चुनावी साल है यह तो 10 -12 साल पुराने मुद्दे हैं.

महंगाई राहत कैंप को देख बौखला गए- वैभव गहलोत

वैभव गहलोत ने आगे कहा कि जिस तरह से महंगाई राहत कैंप के खिलाफ भाजपा के नेता कार्यकर्ता बोल नहीं पा रहे हैं आखिर बोले क्या, क्योंकि उन्हें खुद को समझ में आ रहा है कि सरकार की शानदार योजनाएं यह उनको काउंटर नहीं कर सकते हैं, इसलिए मुख्यमंत्री के परिवार जनों को घसीट कर घिसे पिटे पुराने मुद्दे हैं. जिनको यह खुद उठा चुके हैं पहले जिनमें कोई सच्चाई नहीं थी इन्हें चुनावी साल में यह सब याद आ रहा है पहले याद नहीं आया.

चुनावी साल है ऐसे मुद्दे तो आते रहेंगे- वैभव गहलोत

वैभव गहलोत ने यह भी कहा कि राजस्थान की सरकार की शानदार योजनाएं कोई कसर नहीं छोड़ी है. आम आदमी गरीब आदमी को राहत देने की. इनको कुछ बोलते नहीं बन रहा है. यह खुद मान रहे हैं कि यह सकपका गए हैं इस बार मोदी जी के चेहरे पर इनकी राजस्थान में पार नहीं पड़ेगी. चुनावी साल है ईडी का तो मुझे क्या सभी को पता था कि यह लाएंगे मुद्दा.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने मीडिया को यह भी बताया कि जयपुर के साथ-साथ उदयपुर और जोधपुर में भी क्रिकेट स्टेडियम बनाए जा रहे हैं उन्होंने बीसीआई का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब राजस्थान वासियों को राजस्थान प्रीमीयर लीग के मैच देखने को मिलेगा जिससे राजस्थान के खिलाड़ियों को मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: सचिन पायलट ने 15 दिन बाद दौसा में दिया अशोक गहलोत को मानसिक दिवालिया वाले बयान पर जवाब

वैभव गहलोत ने राजनीतिक सवालों से परहेज नहीं करते कहा कि सारे पॉलिटिकल सवाल कर लीजिए. एक ही क्यों, माननीय केंद्रीय मंत्री को खुद समझना होगा कि किस तरह इतना बड़ा घोटाला कितने परिवारों का निवेश वह एक तरह से गायब हो गया है. जिस तरह से केंद्रीय मंत्री उनके परिवार जनों का नाम आ रहा है. मैं मानता हूं कि उनको खुद को आगे आकर जांच में सहयोग करना चाहिए और खुद को आगे आकर राजस्थान की जनता को अपनी स्थिति स्पष्ट करना चाहिए.

Trending news