Rajasthan : राजस्थान के भीलवाड़ा में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, हाथ पांव बांधे, गुप्तांगों में मिर्ची डाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431043

Rajasthan : राजस्थान के भीलवाड़ा में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, हाथ पांव बांधे, गुप्तांगों में मिर्ची डाली

Dalit beaten in rajasthan : मामला राजस्थान में भीलवाड़ा ( Bhilwara ) जिले का है. यहां दलित युवक ( Dalit pitai ) को नंगा कर उसके साथ मारपीट की गई. उसके गुप्तांगों में मिर्ची पाउडर डाला गया. और सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वीडियो वायरल ( Viral Video ) कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उसके परिजनों को बुलाकर उसने 70 हजार रुपए की वसूली भी करवा ली. 

Rajasthan : राजस्थान के भीलवाड़ा में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, हाथ पांव बांधे, गुप्तांगों में मिर्ची डाली

Rajasthan News : राजस्थान में भीलवाड़ा के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के श्यामपुरा इलाके में दलित युवक ( Dalit Pitai ) के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है. दबंगों ने एक दलित युवक को नंगा कर उसके गुप्तांगों में मिर्ची पाउडर डाल दिया. और फिर लाठी डंडों से मारपीट की. इतना ही नहीं, आरोपी लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल भी कर दिया. ये भी बताया जा रहा है कि दबंगों ने पीड़ित युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया. उनसे 70 हजार रुपए की वसूली भी की. और साथ में स्टांप पेपर पर ये भी लिखवा लिया कि इस मामले में वो कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे. 

पुलिस थाने में दर्ज नहीं हुआ मामला 

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो में एक युवक दिखाई दे रहा है. ये दलित युवक बताया जा रहा है. ये भी बताया जा रहा है कि इस युवक के पांवों में लकड़ी का डंडा फंसाया गया और रस्सी से उसके हाथ बांध दिए गए. उसके बाद उसके साथ बर्बरता से मारपीट की गई. जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया. वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक के हाथ में एक कटोरी भी दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि इस कटोरी में दिख रहा लाल लिक्विड मिर्ची पाउडर है. दबंगों ने इस दलित युवक के गुप्तांगों में मिर्ची पाउडर डाला था.

पुलिस का क्या कहना है

मांडलगढ़ पुलिस उप अधीक्षक (DSP) कीर्ति सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के श्यामपुरा चौकी इलाके में ये घटना 3 नवम्बर की हैं, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी, घटना सामने आने के बाद तुरंत पीड़ित से सम्पर्क कर 4 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं. आरोपियों की तलाश कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मांडलगढ़ थानाधिकारी मनोज सिंह जाट ने पीड़ित युवक का मेडिकल चेकअप करा कर बयान दर्ज किए है और आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हैं.

दलित युवक के भाई ने बताई दास्तां

पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि श्यामपुरा के जालम की झोंपड़ियां के रहने वाले बदमाशों उसके भाई का रास्ता रोक कर पकड़ लिया और रस्सी से हाथ बाँध कर लाठी डंडों से मारपीट की. उसके भाई को अर्द्ध नग्न कर प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल कर जंगल मे ले जाकर पटक दिया. बदमाशों ने पीड़ित युवक के भाई राकेश कुमार को फोन कर मौके पर बुलाया और पीड़ित युवक को छोड़ने के बदले ढाई लाख रुपए की माँग की. समझाइश के बाद पीड़ित के भाई से बदमाशों ने 70 हजार रुपए वसूल कर स्टाम्प पेपर पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात लिखवाई गई. इसके बाद दबंगों ने पीड़ित युवक को सौगन्ध खिलाई और रस्सी से बंधे हाथ खोल कर छोड़ा गया.

पीड़ित युवक की हालत इतनी गम्भीर हो गई कि उसे चलने फिरने में दिक्कत आ रही हैं.

ये है चार आरोपी

इस मामले में पीड़ित युवक राहुल मीणा के पिता प्यारा राम मीणा निवासी खोहरा कला थाना हनुमान नगर ने मांडलगढ़ थाने में रमेश चंद मीणा नयागांव, दुर्गेश मीणा , बीरालाल मीणा और रमेश मीणा जालम की झोंपड़ीया (मांडलगढ़)के खिलाफ मामला दर्ज कराया है

Reporter- Dilshad Khan

Trending news