Bikaner: 3rd ग्रेड शिक्षकों के लेवल 2 के अभियर्थियों को नियुक्ति के आदेश जारी देने की मांग अभियर्थियो ने शिक्षा निदेशालय के बाहर झाडू लगाकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2017264

Bikaner: 3rd ग्रेड शिक्षकों के लेवल 2 के अभियर्थियों को नियुक्ति के आदेश जारी देने की मांग अभियर्थियो ने शिक्षा निदेशालय के बाहर झाडू लगाकर किया प्रदर्शन

Bikaner news: बीकानेर में आज शिक्षा निदेशालय पर शिक्षकों का विरोध देखने को मिल रहा है. आज अभ्यर्थियों ने शिक्षा निदेशालय के बाहर झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.

3rd grade teachers

Bikaner news: बीकानेर में आज शिक्षा निदेशालय पर शिक्षकों का विरोध देखने को मिल रहा है. जहां आज 3rd ग्रेड अध्यापक भर्ती लेवल 2 के बाहरी राज्यो एवम् राजस्थान के निजी विश्वविधालयो से प्राप्त डिग्रीधारी अभ्यर्थियों के नियुक्ति के आदेश जारी करने की माँग को लेकर आज अभ्यर्थियों ने शिक्षा निदेशालय के बाहर झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.

4 दिनों से धरने पर बैठे अभ्यर्थी
 प्रदर्शन कर रहे अभियार्थी ने कहा की वे पिछले 4 दिनों से धरना लगाकर बैठे लेकिन उनकी मांगों पर कोई गौर नहीं किया जा रहा है. अभ्यर्थियों का कहना है कि उनके आदेश नहीं जारी किए जा रहे है. उन्हें दस्तावेज सत्यापन की बात कहके हमेशा टाल दिया जाता है. ऐसे में अब वो अवसाद से ग्रसित हो गये है वक़्त रहते अगर आदेश जारी नहीं होते है तब तक उनका धरना जारी रहेगा. 

हजारों थर्ड ग्रेड शिक्षकों की भर्ती
आपको बता दें कि पंचायती राज विभाग की ओर से आयोजित तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में हजारों थर्ड ग्रेड शिक्षकों की भर्ती को लेकर यह शिक्षक का विरोध प्रर्दशन कर रहें हैं. शिक्षको का आरोप है कि डिग्रीधारी अभ्यर्थियों के नियुक्ति के आदेश जारी नहीं हो रहें हैं. 

झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन
लगातार कोई ना कोई बहाना बना कर इसे टाला जा रहा है. हजारों थर्ड ग्रेड शिक्षकों की भर्ती हो गई है, लेकिन  डिग्रीधारी अभ्यर्थियों के लिए कोई भी नियुक्ति के आदेश जारी नहीं हो रहें हैं.

यह अभियार्थी पिछले चार दिनों से धरना दे रहें हैं. आज इन अभियार्थीयों ने  शिक्षा निदेशालय के बाहर झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन किया है. और कहा है कि जब तक कोई कदम नहीं उठाया जायोगा तबतक उनका धरना जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें: नसीराबाद तहसील के पटवारी को एसीबी ने रिश्वत लेते हुए किया रंगेहाथ गिरफ्तार 

Trending news