देखते ही देखते मेटाडोर बना आग का गोला, जान बचाने के लिए ड्राइवर कूदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130424

देखते ही देखते मेटाडोर बना आग का गोला, जान बचाने के लिए ड्राइवर कूदा

राजमार्ग 62 पर चलते-चलते एक मेटाडोर में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. सड़क पर सरपट दौड़ रहे मेटाडोर देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गया जिससे हड़कंप मच गया. मेटाडोर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन मेटाडोर जलकर नष्ट हो गया.

देखते ही देखते मेटाडोर बना आग का गोला, जान बचाने के लिए ड्राइवर कूदा

Lunkaransar: राजमार्ग 62 पर चलते-चलते एक मेटाडोर में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. सड़क पर सरपट दौड़ रहे मेटाडोर देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गया जिससे हड़कंप मच गया. मेटाडोर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन मेटाडोर जलकर नष्ट हो गया. घटना के तीस मिनट के बाद बीकानेर से पहुंची दमकल से आग पर काबू पाया जा सका.

यह भी पढ़ें: युवती के बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब कह रहा...

घटना राजमार्ग 62 की खारा रीको के पास की है. जहां जामसर निवासी रमजान शाह खाली मेटाडोर बीकानेर से जामसर की तरफ आ रहा था. उस दौरान खारा रीको के पास मेटाडोर के केबिन में धुंआ उठा तो रमजान ने मेटाडोर को रोककर बाहर निकला तब तक धुंआ आग में तब्दील हो गया. चालक ने परिस्थिति को समझते हुए बिना समय गंवाए मेटाडोर से छलांग लगा कर अपनी जान बचाई.

वहीं देखते ही देखते आग ने मेटाडोर को पूरी तरह अपनी आगोश में ले लिया. आस पास के लोगों ने आग अपने स्तर पर बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जामसर पुलिस व टोल प्लाजा टीम मौके पर पहुंची और दमकल बुलाकर आग पर काबू पाया.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news