बाथरूम की खिड़की से युवती और उसकी मां का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ये शर्मनाक डिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1130332

बाथरूम की खिड़की से युवती और उसकी मां का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ये शर्मनाक डिमांड

राजधानी में एक युवती ने युवक की दोस्ती का प्रपोजल स्वीकार करने से मना कर दिया तो उसने चुपके से उसके बाथरूम में कैमरा लगवा दिया और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती पर दबाव बनाने लगा कि वो उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए.

बाथरूम की खिड़की से युवती और उसकी मां का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ये शर्मनाक डिमांड

Jaipur: राजधानी में एक युवती ने युवक की दोस्ती का प्रपोजल स्वीकार करने से मना कर दिया तो उसने चुपके से उसके बाथरूम में कैमरा लगवा दिया और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती पर दबाव बनाने लगा कि वो उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए. इधर वीडियो से परेशान युवती ने करधनी थाने में मामला दर्ज कराया है.  

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवती को बिना दुपट्‌टे के घसीट ले गई पुलिस, सीसीटीवी आया सामने

जयपुर के करधनी इलाके में एक युवती के अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है. युवती की ओर से करधनी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. युवती ने शिकायत में कहा कि वह करधनी इलाके में एक सोसायटी में रहती है. उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उससे दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था. युवती ने इंकार कर दिया तो उसके साथ युवक ने गलत हरकते करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें: Video: प्रेमी जोड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा देख रुकी ट्रेन, देखिए

बदनामी के डर से युवती ने किसी को शिकायत नही की. इसे देखकर युवक का हौसला बढ़ने लगा और उसने छत पर ऐसी जगह कैमरा लगा दिया जहां से युवती का बाथरूम दिखायी दे रहा था. युवक ने कैमरे से युवती और उसकी मां के अश्लील वीडियो बना लिये और उसके बाद इन्हे वायरल करने की धमकी देकर युवती पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. युवती ने परेशान होकर परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया और परिजनों के साथ जाकर आरोपी अरुण के खिलाफ थाने में शिकायत दी. करधनी थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Trending news