Bikaner: 1 July से खुलेगा देशनोक करणी माता मंदिर, Corona Protocol का रखना होगा ध्यान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan931548

Bikaner: 1 July से खुलेगा देशनोक करणी माता मंदिर, Corona Protocol का रखना होगा ध्यान

मंदिर का जायजा लेने के बाद मंदिर के सामने और आसपास के दुकानदारों को कोविड गाइड लाइन पलाना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bikaner: करणी भक्तों को माता के दर्शन का इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है. एक जुलाई से देशनोक करणी माता मंदिर (Deshnok Karni Mata Temple) खुलेगा. 

यह भी पढ़ें- Sriganganagar: पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार पुलिस ने की A श्रेणी की हथियारबंद नाकाबंदी

मंदिर खुलने का समय सुबह 5 बजे से शाम 4 बजे तक का रहेगा. बीकानेर जिला कलेक्टर नमित मेहता (Namit Mehta) ने देशनोक पहुंचकर करणी माता मंदिर में कोविड प्रोटोकॉल (Covid protocol) पालना का जायजा लिया. 

यह भी पढ़ें- Bikaner में PCC चीफ Dotasra ने ली मंत्री और विधायकों की बैठक, दिए ये बड़े निर्देश

मंदिर का जायजा लेने के बाद मंदिर के सामने और आसपास के दुकानदारों को कोविड गाइड लाइन पलाना सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए. साथ ही दुकानदारों के लिए टीकाकरण अनिवार्य रहेगा. मंदिर आनेवाले श्रद्धालुओं को सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन की सख्ती से पालना करनी होगी. 

प्रशासनिक अमले ने किए संध्या आरती के दर्शन 
जिला कलेक्टर मेहता ने पुलिस और प्रशासनिक अमले के साथ मां करणी मंदिर की संध्या आरती के दर्शन किए. इस अवसर पर मंदिर प्रन्यास द्वारा सभी अधिकारियों का पारंपरिक स्वागत किया गया. जिला कलेक्टर मेहता के साथ बीकानेर कार्यकारी पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्रसिंह इंदौलिया, एडीएम सिटी अरुण प्रकाश शर्मा, मंदिर प्रन्यास अध्यक्ष गिरिराज सिंह बारठ, आदी मौजूद रहे.

Reporter- TRIBHUWAN RANGA

 

Trending news