Bikaner Crime News:रेप पीड़िता ने जिंदगी को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246524

Bikaner Crime News:रेप पीड़िता ने जिंदगी को कहा अलविदा

Bikaner Crime News:दुष्कर्म पीड़िता द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. घटना चूरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र की है. जहां दुष्कर्म पीडि़ता ने अपने साथ हुई दरिंदगी से आहत होकर सुसाइड कर लिया.

Bikaner Crime News

Bikaner Crime News:दुष्कर्म पीड़िता द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है. घटना चूरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र की है. जहां दुष्कर्म पीडि़ता ने अपने साथ हुई दरिंदगी से आहत होकर सुसाइड कर लिया. घटना के बाद जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

मृतक का शव उठाने से किया परिजनों ने इंकार
फिलहाल शव पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जहां मृतका के परिजन मोर्चरी के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे है. पीडि़ता के पिता ने बताया कि गांव के व्यक्तियों ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर उस पर दबाव बना रहे थे. 

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: CBSE बोर्ड ने वेबसाइट पर जारी किया परिणाम, जयपुर के नामी स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

गिरफ्तारी पर अड़े परिजन
जिससे आहत होकर उसकी पुत्री ने अपना जीवन खत्म कर लिया. उन्होंने बताया कि हमारी मांग है कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर हमें न्याय दिलाये.

यह भी पढ़ें: CBSE 10th Result 2024 Out: CBSE 10वीं का रिजल्ट जारी, इस Direct Link से करें चेक

यह भी पढ़ें:Weather Update: राजस्थान में 16 मई से गर्मी मचाएगी तबाही! मौसम विभाग का अलर्टी जारी

यह भी पढ़ें:CBSE 12th Result 2024: CBSE ने 12वीं का रिजल्ट किया जारी, इस आसान तरीके से करें चेक

Trending news