Suratgarh: रजियासर स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव की मांग, 60 गांवों को होगा फायदा
Advertisement

Suratgarh: रजियासर स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव की मांग, 60 गांवों को होगा फायदा

उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक विजय शर्मा निरीक्षण के दौरान शुक्रवार को राजियासर पहुंचे. राजियासर में रेलवे संघर्ष समिति और ग्रामीणों की तरफ से हेतराम सहारण और पेपसिंह राठौड़ ने महाप्रबंधक शर्मा का साफा पहनाकर स्वागत किया.

Suratgarh: रजियासर स्टेशन पर ट्रेनों की ठहराव की मांग, 60 गांवों को होगा फायदा

Suratgarh: उत्तर पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक विजय शर्मा निरीक्षण के दौरान शुक्रवार को राजियासर पहुंचे. राजियासर में रेलवे संघर्ष समिति और ग्रामीणों की तरफ से हेतराम सहारण और पेपसिंह राठौड़ ने महाप्रबंधक शर्मा का साफा पहनाकर स्वागत किया.

यहां भी पढे़ं: Jaipur: 13 साल के बच्चे ने दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम, कार से बुजुर्ग को रौंदा

रेलवे संघर्ष समिति के अध्यक्ष चंपालाल औझा, मनीष सारस्वत, किशनलाल गोदारा, श्योपतसिंह कायल, पवन शर्मा, सुभाष चौहान ने राजियासर की तीन दशक से चली आ रही मांगों से महाप्रबंधक को विस्तार से बताया. इस पर महाप्रबंधक ने एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग को सही मानते हुए जल्द ही एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव को सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया.

यहां भी पढे़ं: REET पर बेरोजगारों का आंदोलन, Upen Yadav बोले- रीट का डाटा किया जाए सार्वजनिक

राजियासर रेलवे स्टेशन के आस-पास के 60 से ज्यादा गांव के यात्रियों को लंबी दूरी की एक्सप्रेस ट्रेनों में सफर के लिए यहां से 30 किलोमीटर दूर सूरतगढ़ या महाजन जाना पड़ता है. एक्सप्रेस ट्रेन सूरतगढ़ के बाद 60 किमी दूर महाजन स्टेशन पर ही रुकती है. जबकि राजियासर इन के बीच 30 किलोमीटर की दूरी पर है. अगर यहां ट्रेनों का ठहराव हो जाए तो ग्रामीणों को बहुत सुविधा हो जाएगी. 

रिपोर्ट- कुलदीप गोयल

Trending news