सिंचाई पानी की मांग को लेकर किसानों ने स्टेट हाईवे किया जाम, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement

सिंचाई पानी की मांग को लेकर किसानों ने स्टेट हाईवे किया जाम, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

सूरतगढ़ शाखा में सिंचाई पानी की मांग को लेकर आक्रोशित किसानों (Farmers Demand for Irrigation Water) ने सूरतगढ़ अनूपगढ़ स्टेट हाईवे को जाम (Suratgarh Anupgarh State Highway ) कर दिया.
 

सिंचाई पानी की मांग को लेकर किसानों ने स्टेट हाईवे किया जाम.

Sriganganagar: सूरतगढ़ शाखा में सिंचाई पानी की मांग को लेकर आक्रोशित किसानों (Farmers Demand for Irrigation Water) ने सूरतगढ़ अनूपगढ़ स्टेट हाईवे को जाम (Suratgarh Anupgarh State Highway ) कर दिया.

खबर मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. जाम इतनी भयावह है कि रोड के दोनों तरफ वाहनों की लगी लंबी-लंबी कतारों से आने जाने वाले यात्रियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar: श्मशान घाट बना नशेड़ियों का अड्डा, आधी रात में गांजा फूंकने जाते युवक-युवतियां

श्रीविजयनगर (Sri Vijay Nagar) SE कार्यालय पर इकट्ठा हुए किसी भी अधिकारी के मौके पर पहुंचकर बातचीत नहीं करने पर आक्रोशित किसानों ने मुख्य हाईवे पर चक्का जाम कर दिया. किसानों के कस्बे में प्रवेश को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल क्षेत्र में तैनात रहा, जहां कस्बे में प्रवेश करने वाले सभी मार्गों पर बैरिकेटिंग करवाई गई.

इसके बाद भी किसान इकट्ठा हुए जहां किसानों ने सभा करते हुए आंदोलन को तेज करने का निर्णय लिया SE कार्यालय से रवाना हुए किसान अनूपगढ़ सूरतगढ़ मुख्य हाईवे (Suratgarh Anupgarh State Highway ) पर पहुंचे. जहां किसानों ने मुख्य मार्ग जाम कर दिया किसानों ने कहा कि जब तक सूरतगढ़ शाखा में सिंचाई पानी नहीं मिलेगा तब तक आंदोलन व चक्का जाम जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें- Lunkaransar में बस पलटने से 18 लोग घायल, घायलों को PBM Hospital रेफर किया

किसानों के आंदोलन (Kisan Aandolan) को देखते हुए एक दर्जन थानों का पुलिस जाब्ता और उच्च अधिकारी मौके पर तैनात है. माकपा नेता श्योपत मेघवाल (CPIM Leader Sheopat Meghwal) ने कहा सिंचाई पानी नहीं मिलने के कारण किसानों की नरमे और मूंग की खड़ी फसल खराब हो रही है जिसको लेकर किसान आर पार की लड़ाई लड़ने पर उतारू हैं.

Trending news