खाजूवाला में उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद, उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

खाजूवाला में उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद, उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

उदयपुर में हुई घटना के विरोध में आज व्यापार मंडल के आह्वान पर खाजूवाला मंडी आज बंद रही. बाजार बंद का कई संगठनों ने समर्थन किया. व्यापारियों ने रैली निकाल उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

खाजूवाला में उदयपुर घटना के विरोध में बाजार बंद, उपखण्ड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Khajuwala: उदयपुर में हुई घटना के विरोध में आज व्यापार मंडल के आह्वान पर खाजूवाला मंडी आज बंद रही. बाजार बंद का कई संगठनों ने समर्थन किया. व्यापारियों ने रैली निकाल उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा.

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में खाजूवाला मण्डी पूर्णरुप से बन्द रही तथा हत्यारों को फांसी की सजा दिलवाने के लिए उपखण्ड अधिकारी को विभिन्न संगठनों ने ज्ञापन सौंप कर रोष व्यक्त किया. बजंरगदल, विश्व हिन्दु परिषद, भारतीय जनता पार्टी, गायत्री मंदिर विकास समिति, अरोड़वंश विकास समिति, वीर तेजाजी मंदिर विकास समिति, गुरु जम्भेश्वर मंदिर विकास समिति के पदाधिकारियों ने भी उदयपुर की घटना की निंदा करते हुए ज्ञापन दिये.

निर्दोष कन्हैया लाल की हत्या करने वालों के खिलाफ मंडी वासियों में भारी आक्रोश देखने को मिला और सुबह से ही बाजार पूर्णरुप से बन्द रहा. मण्डीवासी हनुमान मंदिर में एकत्रित हुए तथा सभा कर एकता रखने की बात कही. विभिन्न वक्ताओं ने अपने-अपने विचार रख कर हिन्दुओं को संगठित रहने की अपील की.

उन्होंने कहा कि हिन्दु एक रहेगा तो ही सुरक्षित रहेगा. सभा के बाद सभी उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और उपखण्ड अधिकारी को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी की सजा दिलवाने की मांग की. उपखण्ड कार्यालय के बाहर ही कन्हैया लाल की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news