बीकानेर के तकनीकी विवि.में छात्रों ने जमकर किया हंगामा, दस सूत्री मांगो को लेकर सड़कों पर उतरे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1161618

बीकानेर के तकनीकी विवि.में छात्रों ने जमकर किया हंगामा, दस सूत्री मांगो को लेकर सड़कों पर उतरे

बीकानेर के तकनीकी विश्वविद्यालय में शुक्रवार को जमकर विरोध और हंगामा देखने की मिला. जहां समय पर पेपर और रिज़ल्ट की घोषणा करने की मांग को लेकर ये विरोध प्रदर्शन किया गया.

 

10 सूत्री मांगो को लेकर सड़कों पर भारी संख्या में छात्र उतरे.

बीकानेरः तकनीकी विश्वविद्यालय में छात्रों ने मांगो को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया है. 10 सूत्री मांगो को लेकर सड़कों पर भारी संख्या में छात्र उतरे. वहीं विरोध के दौरान गर्मी में कई छात्रों के बेहोश होने की भी खबर आ रही है सामने.बीकानेर के तकनीकी विश्वविद्यालय में शुक्रवार को जमकर विरोध और हंगामा देखने की मिला. जहां समय पर पेपर और रिज़ल्ट की घोषणा करने की मांग को लेकर ये विरोध प्रदर्शन किया गया. ऐसे में हंगामा करते हुए तमाम छात्रों ने विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया. ऐसे में वीसी सहित कॉलेज का पूरा स्टाफ बाहर धूप में ही खड़ा रहा. वहीं, इस चिलचिलाती धूप में प्रदर्शन कर रहे छात्रों में से तीन छात्र बेहोश हो गए. 

जिन्हें उसी वक्त हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पिछले लंबे समय से छात्र पहले तीसरे ओर पांचवे सेमेस्टर के मेन और बैक के पेपर 31 मई तक ऑनलाइन करवाने व अन्य छात्रों को प्रमोट करने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में समय पर पेपर ना होना और रिज़ल्ट नहीं आने से छात्रों को जॉब नहीं मिल रही है. इसी के साथ फ़ीस वसूली पर भी रोक लगाने की मांग कर रहे छात्र आरोप लगा रहे है.

Reporter - Rounak vyas

Trending news