बूंदी के केशोरायपाटन के पानी को रोकने वाले विधायक समेत 20 पर नामजद मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437449

बूंदी के केशोरायपाटन के पानी को रोकने वाले विधायक समेत 20 पर नामजद मामला दर्ज

राजस्थान(Rajasthan) के बूंदी(Bundi) के कापरेन(Keshoraipatan) में टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने विधायक समेत करीब 3 दर्जन लोगों पर मामला दर्ज किया है.

बूंदी के केशोरायपाटन के पानी को रोकने वाले विधायक समेत 20 पर नामजद मामला दर्ज

Keshoraipatan News, Bundi : बूंदी के केशोरायपाटन में लूटपाट का खुलासा करने और थाने के स्टाफ को बदलने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने और पेयजल टंकी पर चढ़कर  विरोध जताने के मामले में पुलिस प्रशासन ने क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल और भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा,भाजपा मंडल अध्यक्ष लोकेश बागड़ा सहित 20 नामजद और 15 अन्य लोगों राजकार्य में बाधा पंहुचाने और लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक थानाधिकारी मुकेश कुमार यादव ने बताया कि 6 नवम्बर को दीपक शर्मा पत्नी किरण समेत कुछ लोग एकत्रित होकर आए और नारेबाजी करते हुए थाने के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान दोपहर को क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल भी धरने में शामिल हई और धरने के समर्थन किया.

दोपहर को धरने पर बैठे महिला पुरुषों ने पास ही जलदाय विभाग की उच्च पेयजल टंकी पर चढ़कर विरोध जताना शुरू कर दिया. टंकी पर तीन दर्जन से अधिक लोग चढ़ गए. काफी देर तक नारेबाजी की गई. प्रशासन के अधिकारियों की समझाइश करने के बाद भी वो नीचे नहीं उतरे.

प्रदर्शन के चलते टंकी में पानी नहीं भरा गया और शहर की पेयजल व्यवस्था प्रभावित रही. राजकार्य प्रभावित रहा और लापरवाही बरतने से सुरक्षा को लेकर आशंका बनी रही. पुलिस वर्ताधिकारी,अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक ,उपखंड अधिकारी आदि अधिकारियों ने बार बार समझाइश की लेकिन नतीजा सिफर रहा.

बूंदी में पानी की टंकी पर ये लोग चढ़ें थे
टंकी पर भाजपा जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, क्षेत्रीय विधायक चंद्रकांता मेघवाल, मंडल अध्यक्ष लोकेश बागड़ा, मुकेश मीणा,पार्षद सहित विभिन्न संगठनों के लोग, कुछ महिलाएं शामिल है. जिसको देखते हुए बीस नामजद व्यक्तियों और 15 अन्य व्यक्तियों पर सीआईडी सीबी ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

रिपोर्टर- संदीप व्यास 

राजसमंद की सड़कों पर घूम रही मौत अब सिर्फ श्रीनाथजी का ही सहारा

 

Trending news