क्राइम के टशन को बनाया फैशन, फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर करते थे फोटो अपलोड
Advertisement

क्राइम के टशन को बनाया फैशन, फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर करते थे फोटो अपलोड

बूंदीः लाखेरी कस्बे में महज मामूली कहासुनी को लेकर गार्मेंट मर्चेंट पर फायर कर जख्मी करने वाले बदमाशों का कोटा क्राइम से नजदीकी कनेक्शन उजागर हुआ है. लाखेरी पुलिस ने गार्मेंट मर्चेंट मन प्रीत सहानी पर फायर करने के आरोपी अमन बाइक चलाने वाले यशवंत और रेकी करने वाले शहजाद को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बूंदीः लाखेरी कस्बे में महज मामूली कहासुनी को लेकर गार्मेंट मर्चेंट पर फायर कर जख्मी करने वाले बदमाशों का कोटा क्राइम से नजदीकी कनेक्शन उजागर हुआ है. लाखेरी पुलिस ने गार्मेंट मर्चेंट मन प्रीत सहानी पर फायर करने के आरोपी अमन बाइक चलाने वाले यशवंत और रेकी करने वाले शहजाद को गिरफ्तार किया है. घटना के दो दिन बाद पुलिस के हाथ लगे बदमाशो मे अपराध को लेकर कोई खास ग्लानि नही है, बल्कि इनमे क्राइम के टशन को फैशन बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस होने की सनक नजर आई. पुलिस पुछताछ में फायर का कारण कपड़े खरीदते समय मामूली कहा सुनी की बात सामने आई है. इन सबसे अलग इस पूरे घटनाक्रम में एक बात जो सबसे गंभीर ओर सोचनीय वाली बात यह है कि आरोपियों ने फायर करने की प्लानिंग पहले से ही बना ली थी. 

तभी तो अमन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इशारा कर दिया था कि बाटम मे धमाल होने वाला है. वहीं, घटना वाले दिन सुबह गोली चलने वाली टाइटल वाली पोस्ट के साथ गन लोड करने वाली फोटो वाली पोस्ट डाली थी. इन बातों से इन बदमाशों में अपराध के साथ सोशल मीडिया का क्रेज भी सामने आया. फायर के बाद सीसीटीवी फुटेज की फोटो को लेकर लिखा कि देखा भाई का कमाल. पुलिस को सोशल मीडिया पर इनकी सक्रियता ने इनके करीब पहुंचा दिया. वारदात से पहले शहजाद व बच्चा तिवारी ने रेकी की थी. जब दुकानदार दुकान पर मिला तभी फायर की तैयारी कर ली थी.

 यह भी पढ़ें- चार लोगों की हत्या के तीन आरोपी दस साल बाद बरी, रिश्वत मामले में थाना प्रभारी को सजा

इससे एक दिन पहले भी ये लोग फायरिंग की प्लानिंग मे थे लेकिन उस दिन दुकानदार लाखेरी से बाहर था. चारों आरोपियो के खिलाफ कोटा मे फायरिंग करने हत्या का प्रयास करने सहित लूट चाकूबाजी के कई मामले हैं. पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी फूटेज से कड़ी से जोड़ते हुए आरोपियो की पहचान करने के बाद पकड़ने की योजना तैयार की थी. इसमे एसपी जय यादव की मॉनीटरिंग के साथ एएसपी किशोरी लाल व के पाटन डीएसपी शंकर लाल एसएचओ धर्माराम की महत्वपूर्ण भूमिका रही.

Report- Sandeep Vyas

 

Trending news