केशोरायपाटनः रात के अंधेरे में महिला से की लूटपाट, मुंह बंद कर मंगलसूत्र और टॉप्स छीनने की कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435192

केशोरायपाटनः रात के अंधेरे में महिला से की लूटपाट, मुंह बंद कर मंगलसूत्र और टॉप्स छीनने की कोशिश

Keshoraipatan, Bundi News: बूंदी जिले में केशोरायपाटन उपखंड क्षेत्र में लूट और चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में दशहत का माहौल है. इसी के कारण बदमाशों ने देर रात इलाके में देर रात झीनाझपटी का मामला सामने आया है.

केशोरायपाटनः रात के अंधेरे में महिला से की लूटपाट, मुंह बंद कर मंगलसूत्र और टॉप्स छीनने की कोशिश

Keshoraipatan, Bundi News: बूंदी जिले में केशोरायपाटन उपखंड क्षेत्र में  हर दिन बढ़ रही लूट और चोरी की वारदातों ने पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी की पोल खोलकर रख दी है. वहीं दिनों दिन बढ़ रही आपराधिक वारदातों से आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस घटना की वारदात के बाद महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं.

 बीती रात को केशोरायपाटन थाना इलाके के सिंता गांव में अज्ञात 2 नकाबपोश बदमाशो ने महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया हालांकि महिला की हिम्मत के आगे बदमाश वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए. जानकारी के अनुसार सिंता निवासी धनकंवर प्रजापत देर रात में करीब पोने तीन बजे करीब घर से बाथरूम करने मकान के बाहर बने बाथरूम में गई थी, जब बाथरूम से जैसे ही महिला बाहर निकली तभी बाथरूम के ऊपर से एक नाकाबपॉश बदमाश आया और दूसरा बदमाश नीम के पेड़ के पीछे छुपा हुआ था. दोनों ने मिलकर महिला का मुंह बंदकर गले में साड़ी का फंदा डाल कर मंगलसूत्र और कानो के टॉप्स छीनने का प्रयास किया.

बदमाशों के साथ महिला की  छीनाझपटी में उसका मंगलसूत्र टूट गया. इसी बीच महिला ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशो से संघर्ष किया और महिला ने झटका देकर बदमाशों को पीछे हटाया.  

तभी एक बदमाश ने पीछे से ईंट से मारने की भी कोशिश की लेकिन महिला को नहीं लगी और परिजनों को आवाज लगाई. परिजनों के आ जाने से बदमाश मौके से भाग निकले. मामले की केशोरायपाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सूचना के बाद केशोरायपाटन पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली। फिलहाल केशोरायपाटन थाना पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Reporter: Sandeep Vyas

ये भी पढ़े..

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news