सांसद जोशी के थप्पड़ कांड के विरोध में आम आदमी पार्टी का बड़ा फैसला, विरोध में जिला कॉर्डिनेटर ने कराया मुंडन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1430727

सांसद जोशी के थप्पड़ कांड के विरोध में आम आदमी पार्टी का बड़ा फैसला, विरोध में जिला कॉर्डिनेटर ने कराया मुंडन

आज आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने सांसद द्वारा किए गए इस कानून विरोधी कृत्य के विरोध में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे कलेक्ट्रेट चौराहे पर मुंडन करवाकर विरोध जताया. 

आम आदमी पार्टी का बड़ा फैसला.

Chittorgarh: सांसद सीपी जोशी द्वारा पिछले दिनों प्रतापगढ़ के नारकोटिक्स कार्यालय में एक ठेकाकर्मी को थप्पड़ मारने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. सांसद जोशी द्वारा नारकोटिक्स कार्यालय में घूस लेने के मामले में ठेकाकर्मी को थप्पड़ रसीद कर दिया था लेकिन जोशी द्वारा कानून को अवहेलना करने और मामले को दबाने की कार्यवाही का आरोप लगाते हुए विभिन्न संगठनों द्वारा मेवाड़ अंचल में लगातार विरोध किया जा रहा है.

इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने सांसद द्वारा किए गए इस कानून विरोधी कृत्य के विरोध में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे कलेक्ट्रेट चौराहे पर मुंडन करवाकर विरोध जताया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि शासन के साथ अनुशासन आवश्यक है, लेकिन यदि शासन में रहने वाला संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति ही अनुशासन भंग कर दे तो उसे शासन में रहने का कोई हक नहीं है.

ये भी पढ़ें- KGF म्यूजिक केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर अकाउंट्स ब्लॉक किए जाएं

 उन्होंने कहा कि सांसद संवैधानिक पद पर रहते हुए कानून हाथ में लेकर दलित ठेकाकर्मी के साथ मारपीट कर अपराधिक कृत्य किया है जो संविधान के विरुद्ध है. आज आम आदमी पार्टी के चित्तौड़गढ़ जिले में उभरते हुए नेता अनिल सुखवाल ने कलेक्ट्रेट चौराहे पर गांधी जी की मूर्ति के सामने मुंडन कराकर विरोध जताया. अफीम के कटे हुए पट्टों की बहाली की मांग और सांसद जोशी द्वारा अनुसूचित जाति के ठेका कर्मचारी के साथ की गई मारपीट के विरोध में आज कलेक्ट्रेट पर अफीम किसानों के साथ धरना प्रदर्शन किया.

उधर चित्तौड़गढ़ से राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत से मामले पर बात कि गई तो जाड़ावत ने अब तक मामले की थप्पड़ कांड की वायरल विडियो तक नहीं देखने की बात कह डाली.

Reporter-Deepak Vyas

Trending news